Amazon और Flipkart के बाद फेस्टिव सेल में Snapdeal भी दे रहा है भारी भरकम ऑफर्स,मिलेगी 70 प्रतिशत तक छूट

  • snapdeal की फेस्टीव सेल शुरु हो चुकी है
  • snapdeal की सेल में हर सामान पर बंपर डिस्काउंट और ढेरों ऑफर मिल रहे हैं

By: Pratibha Tripathi

Updated: 18 Oct 2020, 09:01 AM IST

नई दिल्ली। ई कॉमर्स की दिग्गज कंपनी स्नैपडील (Snapdeal)ने नवरात्र के शुरू होते ही फेस्टीव सेल की शुरुआत कर दी है। इस ऑफर के तहत अगर आप 16 से 20 अक्टूबर तक खरीदारी करते हैं तो आपको हर सामान पर बंपर डिस्काउंट और ढेरों ऑफर मिलेंगे।

यह भी पढ़ेंः-5 कैमरे से लैस Vivo Y30 के दाम में हुई भारी कटौती, जानें इसकी कीमत

स्नैपडील (Snapdeal) ने अपने प्लेटफॉर्म पर 'कम में दम' (Kum Mein Dum) दिवाली सेल का आयोजन कर भारी भरकम ऑफर्स के साथ विशेष छूट देने की घोषणा की है। इस सेल से ग्राहक ढेरों कैटेगरी के प्रोडक्ट्स खरीदकर डील्स और डिस्काउंट्स का भरपूर लाभ उठा सकते है। इन ऑफर्स के साथ ही ग्राहकों को स्पेशल सेल प्रोमो कोड भी मिलेंगे। जो लोग प्रोडक्ट्स की खरीदारी पेटीएम से करते है उन्हें इस पेमेंट्स पर 500 रुपये तक कैशबैक और RBL बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड पर 15 प्रतिशत और 10 प्रतिशत तक का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा।

ये हैं ऑफर

इस सेल में किचन के समान से लेकर परिधानों, फुटवियर एवं एक्सेसरीज़ पर विशेष छूट मिल रही है।सेल में ग्राहकों को intel पावर्ड लैपटॉप्स, मोबाइल ऐक्सेसरीज, Boat और JBL जैसी कंपनियों के हेडफोन्स और ईयरफोन्स पर भी छूट मिलेगी। इस सेल में किचन पर उपयोग में लाए जाने वाले समानों जैसे- ब्लेंडर्स, टोस्टर्स, इलेक्ट्रिक एग बॉयलर और गैस स्टोव पर 50 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। इसके अलावा Prestige, Philips जैसे Cello जैसी कंपनियों के प्रोडक्ट्स पर, और किचन कंटेनर्स जैसे स्टोरेज बॉक्सेज, कॉपर बॉटल्स, लंच बॉक्सेज पर ग्राहकों 60 प्रतिशत तक की छूट पा सकते है।

इस सेल में जिम के समान भी मौजूद है जिसमें, पुश-अप बार्स, रिस्ट सपोर्ट, फिटनेस ग्लव्स, ड्राई-फिट टी-शर्ट्स और ट्रैक्स एंड शॉर्ट्स पर आपको 25 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। इसी तरह से इस सेल में मेन और वीमेनके परिधानों में भी 40 से 70 प्रतिशत तक छूट दी जा रही है।

Pratibha Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned