TCL ने ऑडियो एक्सेसरीज सेगमेंट में लॉन्च किए ईयरबड्स और इन-ईयर हेडफोन्स

  • TCL जल्द ही भारत में P सीरीज का एंड्रॉयड टीवी भी लॉन्च करेगी।
  • कंपनी ने टीसीएल ईएलआईटी400एनसी, एमटीआर200 ऑन-इयर इयरबड हेडफोन की भी घोषणा की।

By: Mahendra Yadav

Published: 25 Feb 2021, 10:37 PM IST

TCL ने हाल ही वायर्ड और वायरलेस ईयरफोन और हेडफोन सहित कई ऑडियो उत्पादों की लॉन्चिंग के साथ ऑडियो सेगमेंट में अपने विस्तार की घोषणा की। कंपनी ने वायर्ड इन-इयर हेडफोन – एसओसीएल100, एसओसीएल200, एसओसीएल300, एसीटीवी100, प्रीमियम वायर्ड ओवर-द-इयर हेडफोन्स – एमटीआरओ200, ईएलआईटी400एनसी और हाई-एनर्जी वायरलेस नेकबैंड स्टाइल इन-इयर हेडफोन्स – एसओसीएल200बीटी, एसीटीवी100बीटी, ईएलआईटी200एनसी को लॉन्च किया।

कंपनी के अनुसार, उत्पादों की एक पूरी श्रृंखला है, जिसकी स्मार्ट क्षमताओं के साथ कोई समझौता नहीं किया है और यह प्रतिस्पर्धी कीमतों में उपलब्ध हैं। टीसीएल मोबाइल के कंट्री मैनेजर (भारतीय उपमहाद्वीप) सुनील वर्मा ने एक बयान में कहा कि जहां तक नवाचार और डिजाइन की बात है तो टीसीएल उत्पादों को बहुमुखी माना जाता है।

इसी रणनीति को ध्यान में रखते हुए हमने ऑडियो श्रेणी में प्रवेश किया है और युवा भारतीय उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए ऑडियो सेगमेंट में कई उत्पादों की घोषणा की है। इसके अलावा, कंपनी ने टीसीएल ईएलआईटी200एनसी इन-इयर हेडफोन और टीसीएल ईएलआईटी400एनसी, एमटीआर200 ऑन-इयर इयरबड हेडफोन की भी घोषणा की। पूरी रेंज ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स के साथ फ्लिपकार्ट और प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगी।

जल्द Android TV लॉन्च करेगा TCL
TCL ने हाल ही में घोषणा की थी कि कंपनी जल्द ही भारत में P सीरीज का एंड्रॉयड टीवी लॉन्च करेगी। इसके साथ ही कंपनी ने यह भी कहा था कि यह कंपनी का ग्लोबल अप्रोच होगा और भारत पहला देश होगा जिसमें यह प्रोडक्ट लॉन्च किया जाएगा। यह टीवी पहली ऐसी टीवी होगी जिसमें Android 11 का सपोर्ट दिया जाएगा। यह एक 4K HDR TV होगा जो कि Dolby Vision और Dolby Atmos सपोर्ट के साथ आएगा। कंपनी का कहना है कि Dolby Vision से बैलेंस्ड ब्राइटनेस, कॉन्ट्रास्ट, और कलर के साथ विविड पिक्चर क्वालिटी मिलेगी। वहीं Dolby Atmos से यूजर्स को बेहतरीन साउंड क्वालिटी को एक्सपीरियंस करने का मौका मिलेगा।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned