क्रिकेट के दीवानों के लिए ख़ास है ये प्लान्स, मिल रहा ज्यादा डाटा का फायदा

क्रिकेट के दीवानों के लिए ख़ास है ये प्लान्स, मिल रहा ज्यादा डाटा का फायदा

Vishal Upadhayay | Publish: Apr, 16 2019 12:26:31 PM (IST) गैजेट

  • क्रिकेट लवर्स के लिए ख़ास है ये प्लान्स
  • यूजर्स IPL 2019 का मज़ा स्मार्टफोन पर ले सकते हैं
  • यहां जानें कौन सी कंपनी के प्लान में मिल रहा ज्यादा फायदा

नई दिल्ली: टेलिकॉम कंपनियों ने क्रिकेट के दीवानों के लिए ख़ास तौर पर क्रिकेट पैक पेश किए हैं। कंपनियों के द्वारा पेश किए गए इन प्लान्स के जरिए यूजर्स IPL 2019 का मज़ा अपने स्मार्टफोन पर ले सकते हैं। अगर आप भी क्रिकेट लवर हैं और समय ना मिल पाने की वज़ह से क्रिकेट देखने से चुक जा रहे हैं, तो यह ख़बर आपके लिए है। हम आपको कुछ ऐसे ही प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें ख़ास तौर पर IPL 2019 के लिए पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy M30 की सेल आज, Jio दे रहा 3,110 रुपये का डिस्काउंट

रिलायंस जियो ने पिछले हफ्ते ही अपने उन यूजर्स के लिए 251 रुपये का प्लान पेश किया है जो क्रिकेट देखना काफी पसंद करते हैं। कंपनी के इस प्लान की वैधता 51 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2 जीबी हाई स्पीड डाटा का लाभ मिलेगा। यानी यूजर्स कुल 102 जीबी डाटा का फायदा उठा सकते हैं। वहीं, डाटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 64Kbps हो जाएगी। लेकिन इस प्लान में वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं दी गई है। हालांकि डाटा का इस्तेमाल नेशनल रोमिंग में किया जा सकता है। फिलहाल इस प्लान को My Jio ऐप से रिचार्ज कराया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: इस ऐप पर देखें Game Of Thrones S8 का पहला एपिसोड, खर्च करने होंगे बस इतने रुपए

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ( bsnl ) ने भी IPL 2019 के शुरुआत में ही दो प्रीपेड प्लान पेश किए थे। इनमें 199 और 499 रुपये की कीमत वाले प्लान शामिल हैं। कंपनी के इन दोनों प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट सिर्फ होम नेटवर्क सर्लिक तक ही मिलेगी। इसके अलावा यूजर्स को रोजाना 1 जीबी डाटा का फायदा मिलेगा। साथ ही यूजर्स को Cricket PRBT क्रिकेट अलर्ट पैक मुफ्त में मिलेगा। इनमें 199 रुपये वाला प्लान देशभर में सिर्फ 20 सर्किल में ही उपलब्ध है और इसकी वैधता 28 दिनों की है। वहीं, कंपनी के 499 रुपये वाला प्लान देश भर के सभी सर्किल में उपलब्ध है और इसकी वैधता 90 दिनों की है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned