scriptबैटरी इंडिकेटर के साथ आया Truke का नया Neckband, 50 घंटे नॉन-स्टॉप मिलेगा म्यूजिक का मज़ा, कीमत महज इतनी | Truke launches Industry-first neckband with digital battery indicator | Patrika News
गैजेट

बैटरी इंडिकेटर के साथ आया Truke का नया Neckband, 50 घंटे नॉन-स्टॉप मिलेगा म्यूजिक का मज़ा, कीमत महज इतनी

Truke ने भारत में अपना नया ब्लूटूथ Neckband लॉन्च कर दिया हैं। इस प्रोडक्ट्स का डिजाइन और इसके फीचर्स इसे अपने सेगमेंट खास बनाते हैं।

Sep 06, 2022 / 10:55 am

Bani Kalra

truke_yoga.jpg

Truke

 

म्यूजिक लवर्स की जरूरत को ध्यान में रखते हुए Truke ने भारत में अपना नया ब्लूटूथ Neckband लॉन्च कर दिया हैं। इस प्रोडक्ट्स का डिजाइन और इसके फीचर्स इसे अपने सेगमेंट खास बनाते हैं। खास बात यह है कि यह यह इंडस्ट्री का पहला ऐसा ब्लूटूथ Neckband है जिसमें डिजिटल बैटरी इंडिकेटर दिया है। यानी आपको यह पता चल जाएगा कि इसमें बैटरी कितनी बची है। इसके अलावा फुल चार्ज करने पर आप इसे 50 घन्टे तक इसेमाल कर सकते हैं। आइये जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स।


कीमत और उपलब्धता

Truke YOGA MYSTIC की कीमत 1399 रुपये है आप इसे Aamzon और Flipkart से खरीद सकते हैं, कंपनी इस पर एक साल की वारंटी दे रही है। यह आपको ब्लैक कलर में ही मिएगा। आइये जानते हैं इस कीमत में इस नए डिवाइस में क्या कुछ फीचर्स आपको मिलने वाले हैं।

truke3.jpg

 

YOGA MYSTIC के फीचर्स

 

 

इसमें आप AAC कोडेक के साथ हाई-फिडेलिटी संगीत का आनंद लें।

Hindi News/ Gadgets / बैटरी इंडिकेटर के साथ आया Truke का नया Neckband, 50 घंटे नॉन-स्टॉप मिलेगा म्यूजिक का मज़ा, कीमत महज इतनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो