scriptकार के लिए VingaJoy ने पेश किया नया फास्ट चार्जर, ओवरहीटिंग से भी मिलेगी सुरक्षा, जानिये कीमत और फीचर्स | VingaJoy fast Car Charger launched in india check price and features | Patrika News
गैजेट

कार के लिए VingaJoy ने पेश किया नया फास्ट चार्जर, ओवरहीटिंग से भी मिलेगी सुरक्षा, जानिये कीमत और फीचर्स

VingaJoy ने भारत में अपना नया VingaJoy CH – 303 F7 फास्ट एंड सेफ कार चार्जर लॉन्च किया है। यह चार्जर न सिर्फ फ़ास्ट है बल्कि सुरक्षित भी है ।

नई दिल्लीOct 04, 2022 / 05:46 pm

Bani Kalra

car_charger.jpg

VingaJoy Car Charger


गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड VingaJoy ने भारत में अपना नया VingaJoy CH – 303 F7 फास्ट एंड सेफ कार चार्जर लॉन्च किया है। यह चार्जर न सिर्फ फ़ास्ट है बल्कि सुरक्षित भी है । कंपनी ने इसकी कीमत 1,690 रुपये रखी है। आप इए व्हाइट कलर में खरीद सकते हैं, ये नया कार चार्जर सभी प्रमुख खुदरा स्टोरों में उपलब्ध है। इसका डिजाइन कॉम्पैक्ट है और इसको आप आसानी इ इस्तेमाल भी कर सकते हैं। यूएसबी-पीडी 20वॉट चार्जिंग मानकों और क्विक चार्ज 3.0 आउटपुट क्षमता के साथ, यह 38 वॉट (20 टाइप-सी $ 18 वॉट यूएसबी) तक के उपकरणों को जल्दी से चार्ज कर सकता है।

VingaJoy कार चार्जर एपल आईफोन, एंड्रॉयड फोन्स और अन्य गैजेट्स के लिए यूएसबी चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसमें एक यूएसबी ए से यूएसबी टाइप-सी केबल शामिल है, जो आधुनिक पावर बैंक, फोन और अन्य उपकरणों पर आम है। VingaJoy डुअल क्यूसी कार चार्जर में ओवर-करंट, ओवरचार्जिंग और ओवरहीटिंग को रोकने के लिए सेफ्टी फीचर्स हैं।

VingaJoy सीएच-303 एफ 7 कार चार्जर बेहद पोर्टेबल है और इसमें एक छोटा, हल्का डिज़ाइन है जो किसी भी कार में अच्छा काम करता है। आपको दो यूएसबी कनेक्शन मिलते हैं ताकि आप एक साथ दो गैजेट चार्ज कर सकें, साथ ही एक स्टाइलिश ब्लू रिंग लाइट भी।

विंगाजॉय एफ 7 फास्ट कार चार्जर के बारे में कंपनी का कहना है कि नए विंगाजॉय एफ7 फास्ट कार चार्जर को लॉन्च करके खुश हैं। लोगों ने अब काम और घूमने-फिरने के लिए घरों से बाहर जाना शुरू कर दिया है, जिसके चलते अब उनको इस तरह की सुविधाओं की जरूरत बढ़ रही है।

इसके अलावा, चूंकि अधिक से अधिक स्मार्टफोन यूजर्स अपने स्मार्टफोन का उपयोग गेम खेलने, वीडियो देखने और कहीं पर भी आते-जाते हुए इंटरनेट ब्राउज करने के लिए कर रहे हैं, इसलिए एक विश्वसनीय पावर सोर्स आवश्यक हो गया है। जो कि एक उपयोगी स्टोरेज डिवाइस के तौर पर भी काम कर सके। इस नए विंगाजॉय एफ7 फास्ट कार चार्जर के साथ हम अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए एक और सफल प्रयास कर रहे हैं।

Home / Gadgets / कार के लिए VingaJoy ने पेश किया नया फास्ट चार्जर, ओवरहीटिंग से भी मिलेगी सुरक्षा, जानिये कीमत और फीचर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो