scriptVivo to realme upcoming smartphones launch in September 2022 | Vivo से लेकर Realme तक, इस हफ्ते लॉन्च होने जा रहे हैं ये 8 दमदार स्मार्टफोन, देखिये पूरी लिस्ट | Patrika News

Vivo से लेकर Realme तक, इस हफ्ते लॉन्च होने जा रहे हैं ये 8 दमदार स्मार्टफोन, देखिये पूरी लिस्ट

इस हफ्ते 8 नए स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहे हैं, अगर आप एक नया फोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो इस रिपोर्ट पर जरूर गौर करें

 

Published: September 12, 2022 11:32:42 am

त्यौहार का मौसम (Festive season)आने वाला है और आप इस सीजन में नए स्मार्टफोन लेने की सोच रहें, तो इस महीने कई बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं। यह स्मार्टफोन आपको ढ़ेरों फीचर्स,उम्दा डिस्प्ले और दमदार बैटरी बैकअप से लैस मिलेंगे जो आपकी पसंद बन सकते हैं। हम आपको आने वाले हफ्ते में लॉन्च होने वाले 6 ज़बरदस्त स्मार्टफोन और उनके फीचर्स के बारे में सारी जानकारी देने जा रहे हैं। इन स्मार्टफोन की लिस्ट में Vivo, Lava, Motorola, Realme और iQOO जैसे ब्रांड्स के स्मार्टफोन शामिल हैं। आइए डिटेल में बात करते हैं इन लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन के बारे में।

upcoming_smartphone.jpg
Upcoming smartphones

Lava Blaze Pro

लावा भी अपने फैन्स के लिए नया बजट फोन ‘Lava Blaze Pro’ को इस हफ्ते ला रही है। इस फोन में 6.5 इंच की HD+ नॉच डिस्प्ले मिलेगी। फोन का डिजाइन इसका प्लस पॉइंट हो सकता है। फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस और कैमरे के साथ 6X जूम मिलेगा। इसके अलावा Lava Blaze Pro साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी। इस फोन में 10 हजार रुपये के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है।

Vivo V25 5G

फोटोग्राफी लवर्स को लुभाने के लिए Vivo कंपनी एक बार फिर रंग बदलने वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इस फोन इसी हफ्ते लॉन्च किया जा सकता है। यह मिड रेंज सेगमेंट में आएगा। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में मीडियाटेक Dimensity 900 प्रोसेसर भी मिलेगा। फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसकी मदद से रैम को 8 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। फोन में एंड्रॉयड 12 के साथ 128 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेजी मिलेगी। फोन में 4500mAh की बैटरी मिलेगी जिसके साथ 44W की चार्जिंग भी होगी।


iQOO Z6 Lite 5G

बजट सेगमेंट में नया iQOO Z6 Lite 5G स्मार्टफोन 14 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन की कीमत 15 हजार से कम हो सकती है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में स्नैपड्रैगन 4 जेन 1 प्रोसेसर मिल सकता है। फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में 50 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जो LED फ्लैश लाइट के साथ आएगा। फोन में 5000mAh बैटरी और 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलेगा। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले मिलेगी लेकिन अभी उसके साइज़ के बारे में जानकारी नहीं मिली है।


TECNO Camon 19 Pro Mondrian Edition

स्मार्टफोन कंपनी TECNO मिड रेंज सेगमेंट में अपना नया फोन इसी हफ्ते लॉन्च करेगी। फोन में रंग बदलने वाला बैक पैनल मिलेगा। इस फोन को 6.8 इंच की फुल एचडी प्लस IPS LCD डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा इस फोन में 64 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप और ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) की सपोर्ट भी मिलेगा। पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh बैटरी मिल सकती है । इस फोन को 22 हजार रुपये के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है।


Realme Narzo 50i Prime

इस लिस्ट में सबसे पहले बात रियलमी Narzo 50i Prime के बारे में करते हैं जिसको कंपनी 13 सितम्बर को भारत में लॉन्च करने जा रही है। ख़बरों की माने तो इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच डिस्प्ले, 5000 mAh बैटरी और 10W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस मिलेगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन Unisoc T612 चिप के साथ मिलेगा। रिपोर्ट्स की माने तो यह स्मार्टफोन 10,000 रुपये से भी कम कीमत पर लॉन्च हो सकता है।


Motorola Edge 30 Ultra

नया Motorola Edge 30 Ultra भी 13 सितम्बर को लॉन्च किया जाना है। यह दमदार स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट और 144Hz डिस्प्ले के साथ मिलेगा। वहीं कंपनी की माने तो यह 200MP कैमरा के साथ लॉन्च होगा जो भारत का पहला स्मार्टफोन साबित होगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन 125W फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करेगा। इसके साथ ही यह 12GB रैम ऑप्शन के साथ मिल जाएगा। कीमत और उपलब्धता के लिहाज़ से बात करें तो यह 50,000 रुपये से कम कीमत पर लॉन्च हो सकता है और इस फ़ोन को एक्सक्लूसिवली फ्लिपकार्ट पर सेल किया जाएगा।

Realme C30s

Realme HD Plus डिस्प्ले और 5000mAh बैटरी और सिंगल रियर कैमरा के साथ C30s को 14 सितम्बर को 12 बजे भारत में लॉन्च करेगी। यह स्मार्टफोन Unisoc T612 चिप और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस मिलेगा,जिसमें कंपनी का दावा है कि यह फ़ोन 1 सेकंड से भी कम समय में फ़ोन को अनलॉक कर देगा। ख़बरों के मुताबिक स्मार्टफोन 2GB रैम वाले वैरिएंट की कीमत 2,999 रुपये,तो वहीं 3GB वैरिएंट की कीमत 8,799 रुपये होगी।

Realme GT Neo 3T

आखिरी में Realme GT Neo 3T की जानकारी देते हैं जो 16 सितम्बर को लॉन्च होने जा रहा है। यह स्मार्टफोन चीन में पहले ही लॉन्च हो चुका है और इसके भारत में लॉन्च होने पर भी समान फीचर्स होने की संभावना है। यह सर्टफोने स्नैपड्रैगन 870 चिप, 80W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 120Hz डिस्प्ले से लैस मिल जाएगा। इसमें इस्तेमाल होने वाली चिप की वजह से इसका सीधा सामना Poco F4 और iQOO Neo 6 से होगा। रिपोर्ट की माने तो यह 30,000 रुपये की कीमत पर लॉन्च हो सकता है।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

Ankita Bhandari Murder Case: मेरा बेटा सीधा-साधा है, बीजेपी से हटाए गए विनोद आर्य ने अपने बेटे का किया बचाव'आज भी TMC के 21 विधायक संपर्क में, बस इंतजार करिए', मिथुन चक्रवर्ती ने दोहराया अपना दावाखाना वहीं पड़ा था, डॉक्युमेंट्स और सामान भी वहीं थे , लेकिन... रिसॉर्ट के स्टाफ ने बताया कैसे गायब हुई अपने कमरे से अंकिताVideo: महबूबा मुफ्ती ने किया Pakistan PM का समर्थन, जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर दिया ये बयान'PFI पर कार्रवाई करने में इतना वक्त क्यों लगा?', प्रियंका चतुर्वेदी ने कश्मीर को लेकर PM मोदी पर साधा निशाना2 खिलाड़ी जिनका करियर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बीच सीरीज में हुआ खत्म, रोहित शर्मा नहीं देंगे मौका!चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग हुए हाउस अरेस्ट! बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी के Tweet से मचा हड़कंपयुवाओं को लश्कर-ए-तैयबा और ISIS में शामिल होने को उकसा रहा था PFI, ग्लोबल फंडिंग के सबूत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.