scriptVodafone ने 229 रुपये का नया प्लान किया लॉन्च, रोजाना मिल रहा 2GB डाटा | Vodafone launch 229 rupees plan with 2gb daily data | Patrika News

Vodafone ने 229 रुपये का नया प्लान किया लॉन्च, रोजाना मिल रहा 2GB डाटा

locationनई दिल्लीPublished: Jun 23, 2019 02:24:44 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

ये प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और SMS की सुविधा के साथ आता है
Vodafone के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है

vodafone

Vodafone ने 229 रुपये का नया प्लान किया लॉन्च, रोजाना मिल रहा 2GB डाटा

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ( vodafone ) ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है। कंपनी के इस प्लान की कीमत 229 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा रोजाना 2 जीबी डाटा और मुफ्त 100 एसएमएस का फायदा मिलेगा। साथ ही यूजर्स वोडाफोन प्ले ऐप के मुफ्त सर्विस का लुत्फ भी उठा सकेंगे। कंपनी के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

यह भी पढ़ें

Samsung Galaxy Fold से पहले सितंबर में लॉन्च हो सकता Huawei Mate X, जानें फीचर्स

हाल ही में कंपनी ने सब्सक्राइबर बेस बढ़ाने के लिए फैमिली पैक लॉन्च किया था जिसकी कीमत 999 रुपये है। इस प्लान की ख़ासियत यह है कि इसमें 5 कनेक्शन जोड़ा जा सकता है। मतलब की कंपनी आपके हर कनेक्शन के लिए 200 रुपये चार्ज कर रही है। यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगाी। इसके अलावा प्राइमरी नंबर को हर महीने 80 जीबी डाटा मिलेगा। जबकि बाकी के चार नंबर को 30 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही जो भी व्यक्ति इस प्लान को लेगा उसे रोलओवर की सुविधा के साथ पूरे परिवार के लिए 200 जीबी डाटा का फायदा मिलेगा।

यह भी पढ़ें

BSNL ने Superstar 300 फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान किया लॉन्च, 1 साल तक उठाएं Hotstar का फायदा

इस फैमिली पैक में यूजर्स को एक साल के लिए अमेजन प्राइम ( Amazon Prime ) का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। मतलब की यूजर्स मुफ्त में एक साल तक इसके सभी कंटेंट का लुफ्त उठा सकते हैं। बता दें अमेजन प्राइम के एक साल के सब्सक्रिप्शन का चार्ज 999 रुपये है। इसके अलावा इस प्लान के सभी मेंबर्स को मुफ्त में Vodafone Play की सुविधा मिलेगी। इस वोडाफोन प्ले के जरिए सभी मेंबर्स ZEE5, Sony LIV, Shemaroo, Hoi Choi, Sun NXT और Alt Balaji के प्रिमियम कंटेंट फ्री में देख सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो