scriptVodafone ने साल भर की वैलिडिटी वाला नया प्लान किया पेश, मिल रहा कॉलिंग, डाटा और SMS का फायदा | Vodafone launched 1,999 rupees prepaid plan | Patrika News
गैजेट

Vodafone ने साल भर की वैलिडिटी वाला नया प्लान किया पेश, मिल रहा कॉलिंग, डाटा और SMS का फायदा

वोडाफोन के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी 4जी/3जी डाटा का फायदा मिलेगा।

नई दिल्लीFeb 23, 2019 / 02:01 pm

Vishal Upadhayay

vodafone

Vodafone ने साल भर की वैलिडिटी वाला नया प्लान किया पेश, मिल रहा कॉलिंग, डाटा और SMS का फायदा

नई दिल्ली: टेलिकॉम कंपनी vodafone ने अपनी लंबी वैधता वाले प्लान्स में अब एक और प्लान को जोड़ा है। कंपनी ने 1,999 रुपये का नया सालाना वैधता वाला प्लान लॉन्च किया है। यह नया प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए है। हालांकि इस प्लान का फायदा अभी सिर्फ केरल सर्कल के यूजर्स ही उठा सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो कंपनी इस नए प्लान को अन्य सर्कल्स में भी जल्द ही उपलब्ध कराएगी। आइए जानते हैं वोडाफोन अपने इस नए प्लान में यूजर्स को क्या सुविधा दे रही है।
यह भी पढ़ें

28 फरवरी को Redmi Note 7 होगा लॉन्च, रजिस्ट्रेशन शुरू, मिलेगा 1,500 रुपये का गिफ्ट

Vodafone 1,999 रुपये प्लान

वोडाफोन के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी 4जी/3जी डाटा का फायदा मिलेगा। मतलब की यूजर्स को कुल 547.5 जीबी डाटा का लाभ दिया जा रहा है। साथ ही यूजर्स को इस प्लान में रोजाना 100 एसएमएस भी दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। इस प्लान के रिचार्ज के बाद यूजर्स को पूरे साल भर के लिए कॉलिंग को लेकर कोई दिक्कत नहीं होगी।
यह भी पढ़ें

Flipkart पर काफी काम कीमत में मिल रहा LG V30 Plus स्मार्टफोन, साथ ही उठाएं ये बड़े ऑफर्स का फायदा

Vodafone 1,499 रुपये प्लान

इससे पहले वोडाफोन ने 1,499 रुपये का सालाना प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा रोजाना 1 जीबी 3जी/4जी डाटा मिलेगा। मतलब यूजर्स को 365 जीबी डाटा का फायदा होगा। वहीं, डेली लिमिट खत्म होने के बाद भी यूजर्स 50 पैसा प्रति एमबी की दर से इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही रोजाना मुफ्त 100 एसएमएस भी दिया जा रहा है। यूजर्स ये सारी सर्विस पूरे 1 साल तक ले सकते हैं। इस प्लान के साथ यूजर्स को प्ले सब्सक्रिप्शन और अनलिमिटेड नेशनल रोमिंग भी मिल रही है।

Home / Gadgets / Vodafone ने साल भर की वैलिडिटी वाला नया प्लान किया पेश, मिल रहा कॉलिंग, डाटा और SMS का फायदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो