scriptVodafone ने 70 दिनों की वैलिडिटी वाला नया प्रीपेड प्लान किया लॉन्च | vodafone launched 299 rupees prepaid plan | Patrika News

Vodafone ने 70 दिनों की वैलिडिटी वाला नया प्रीपेड प्लान किया लॉन्च

locationनई दिल्लीPublished: Aug 22, 2019 03:14:55 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Airtel Vs Vodafone 299 रुपये प्लान
यहां जाने कौन सी कंपनी दे रही ज्यादा सुविधाएं
Vodafone के इस प्लान की कीमत 299 रुपये है

revoda.jpg

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ( Vodafone ) ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की कीमत 299 रुपये है। कंपनी ने इस प्लान को ख़ास तौर पर उन लोगों के लिए पेश किया है, जो बजट रेंज में ज्यादा वैधता वाला प्लान चाहते हैं। आइए विस्तार से जानते हैं इस प्लान में मिल रही सुविधाओं के बारे में।

यह भी पढ़ें

BSNL का 49 रुपये वाला प्रीपेड प्लान लॉन्च, 180 दिनों की वैलिडिटी के दौरान मिलेगा इन सर्विस का फायदा

Vodafone 299 रुपये प्लान

कंपनी के इस प्लान की वैधता 70 दिनों की है। इस अवधि के दौरान यूजर्स अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को कुल 1,000 मैसेज का लाभ मिलेगा। हालांकि कॉलिंग और एसएमएस की वैधता सिर्फ 28 दिनों की होगी। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को कुल 3 जीबी 2G/3G/4G डाटा मिलेगा। वहीं, यूजर्स वोडाफोन प्ले ऐप और मुफ्त लाइव टीवी का लुत्फ उठा सकते हैं। तो आइए दूसरे पैराग्राफ के जरिए जानते हैं एयरटेल के 299 रुपये वाले प्लान से कितना अलग है वोडाफोन का ये प्लान।

यह भी पढ़ें

TV, कॉलिंग और 1gbps स्पीड समेत सबकुछ मिलेगा Free, 10 प्वाइंट में जानिए कैसे आपकी जिंदगी बदलेंगे मुकेश अंबानी

यह भी पढ़ें

25 अगस्त को Huawei Nova 5T होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

Airtel 299 रुपये प्लान

भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी में से एक एयरटेल ( Airtel ) भी अपने प्रीपेड यूजर्स को 299 रुपये वाला प्लान ऑफर करता है। कंपनी के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इस अवधि के दौरान यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को रोजाना 3 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। साथ ही एक महीने के लिए अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो