script

Jio और Airtel को टक्कर देगा Vodafone का ये खास प्लान, कर सकते हैं अनलिमिटेड कॉल

Published: Apr 20, 2018 10:59:53 am

Submitted by:

Vineeta Vashisth

Jio और Airtel को टक्कर देने के लिए एक बार फिर Vodafone ने अपने यूजर्स के लिए 255 रुपए नया प्लान पेश किया है, जो सिर्फ प्रीपेड ग्राहकों के लिए हैं

vodafone
नई दिल्ली: Jio और Airtel को टक्कर देने के लिए एक बार फिर Vodafone ने अपने यूजर्स के लिए नया प्लान पेश किया है। यह पैक 255 रुपए का है जो सिर्फ प्रीपेड ग्राहकों के लिए हैं। बता दें कि Vodafone ने इसे अभी सभी सर्कल में नहीं पेश किया है। फिलहाल मुंबई, दिल्ली-एनसीआर, गुजरात, कर्नाटक, केरल, महाराष्ट्र-गोवा, यूपी ईस्ट और यूपी वेस्ट के यूजर ही इसे ऑनलाइन रीचार्ज करा सकते हैं।
यहां भी पढ़ें- Honor 10 को Kirin 970 प्रोसेसर के साथ किया गया लॉन्च, iPhone X जैसा मिलेगा नॉच

Vodafone का 255 रुपए वाला पैक यूज करने वाले यूजर्स को फ्री लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल दी जाएगी। हर दिन 100 एसएमएस और प्रतिदिन 2 जीबी डेटा भी मिलता है। इस पैक की वैधता 28 दिन है। बता दें कि अनलिमिटेड कॉल में एक शर्त है कि इसमें हर दिन 250 मिनट मुफ्त कॉल हो सकते हैं और हफ्ते में 1000 मिनट की सीमा है।
इससे पहेल वोडाफोन ने आईपीएल के लिए खास करके 251 रुपए का पैक पेश किया था, जिसमें 28 दिन वैधता दी गई थी और इसमें हर रोज 2 जीबी डेटा दिया जा रहा था। गौरतलब है कि आईपीएल को ध्यान में रखते हुए एयरटेल और जियो ने भी सस्ते प्लान पेश किए थे। Jio ने 251 रुपए और Airtel के 249 रुपए का प्लान लॉन्च किया था, जिसमें यूजर्स को दो जीबी डेटा प्रतिदिन दिया जा रहा था।
यहां भी पढ़ें- Moto G6 और E6 Series के स्मार्टफोन्स लॉन्च, यहां पढ़िए फीचर और कीमत

बता दें कि हाल ही Idea ने 249 रुपए का अपना नया प्लान पेश किया है, जो प्रीपेड पैक वालों के लिए है। इसमें 2GB 3G/4G डेटा हर दिन यूजर्स को मिल रहा है। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल और एसएमएस का भी लाभ दिया जा रहा। बता दें कि इस प्लान की वैधता 28 दिन है। इस प्लान के तहत यूजर्स को हर दिन 250 मिनट का वॉयस कॉल और एक हफ्ते के लिए 1000 मिनट का फ्री कॉलिंग दिया जा रहा है।हालांकि अभी इस प्लान को कुछ ही जगह के लिए पेश किया गया है, लेकिन आने वाले समय में इसका विस्तार कर दिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो