scriptVodafone अपने नए पोस्टपेड यूजर्स को मुफ्त में दे रहा Zomato Gold का सब्सक्रिप्शन, ऐसे उठाएं फायदा | Vodafone New Postpaid Users can Get Free Zomato Gold Subscription | Patrika News

Vodafone अपने नए पोस्टपेड यूजर्स को मुफ्त में दे रहा Zomato Gold का सब्सक्रिप्शन, ऐसे उठाएं फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Mar 11, 2019 11:53:17 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Vodafone ने अपने नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Zomato Gold का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देने का ऑफर पेश किया है। इस ऑफर का फायदा वोडाफोन के नए पोस्टपेड यूजर्स को ही मिलेगा।

vodafone

Vodafone अपने नए पोस्टपेड यूजर्स को मुफ्त में दे रहा Zomato Gold का सब्सक्रिप्शन, ऐसे उठाएं फायदा

नई दिल्ली: टेलीकॉम सेक्टर में चल रहे प्रतिस्पर्धा को देखते हुए कंपनियां भी अपने ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर्स पेश कर रही हैं।जहां पहले किसी भी कंपनी के प्लान के साथ ज्यादा डाटा और मुफ्त एसएमएस जैसे ऑफर्स पेश किए जाते थे, वहीं अब स्मार्टफोन की बढ़ती आवश्यकता को देखते हुए Amazon Prime और Netflix का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। इसी कड़ी में अब vodafone ने अपने नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Zomato Gold का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देने का ऑफर पेश किया है। इस ऑफर का फायदा वोडाफोन के नए पोस्टपेड यूजर्स को ही मिलेगा।
यह भी पढ़ें

भारत में 65 इंच का 4K स्मार्ट LED TV लॉन्च, आवाज से होगा ऑपरेट

कंपनी अपने यूजर्स को 499 रुपये या उससे अधिक की राशी का पोस्टपेड नंबर खरीदने पर Zomato Gold का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दे रही है। इस ऑफर के तहत कंपनी अपने नए यूजर्स को छह महीने तक का मुफ्त सब्सक्रिप्शन देगी। ध्यान रहे पहले से मौजूद यूजर्स को इस ऑफर का फायदा नहीं मिलेगा। इसके अलावा वोडाफोन के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान पर Amazon Prime का मेंबरशिप भी मुफ्त में दिया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

Reliance Jio ने पेश किए दो शानदार प्लान, जानें डाटा बूस्टर पैक के फायदे

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए अगर आप 499 रुपये या इससे अधिक का रेड प्लान खरीदते हैं तो कंपनी नए सिम एक्टिवेट होने के बाद Zomato Gold सब्सक्रिप्शन का यूनिक इंवाइट कोड मैसेज करेगा। इसके बाद यूजर्स को Zomato ऐप अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल करना होगा। अब आपको Zomato ऐप में Zomato Gold विकल्प पर क्लिक करना होगा। इसके बाद कंपनी के द्वारा दिए गए यूनिक इन्वाइट कोड के जरिए लॉगइन करना होगा। एक बार लॉगइन प्रोसेस पूरी होने के बाद आपने नए वोडाफोन नंबर पर आप छह महीने तक मुफ्त में Zomato Gold का लुत्फ उठा सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो