scriptXiaomi के येे पावर बैंक्स हुए पहले से सस्ते, जानें नई कीमत | Xiaomi's power banks get a price cut | Patrika News
गैजेट

Xiaomi के येे पावर बैंक्स हुए पहले से सस्ते, जानें नई कीमत

आइए जानते हैं इन पावर बैंक्स की नई कीमत और फीचर्स के बारे में।

नई दिल्लीJul 28, 2018 / 04:28 pm

Vishal Upadhayay

power bank

Xiaomi के येे पावर बैंक्स हुए पहले से सस्ते, जानें नई कीमत

नई दिल्ली: अगर आप कोई पावर बैंक खरीदना चाहते हैं तो यह ख़बर आपके काम की है। बता दें, इलेक्ट्रॉनिक कंपनी शाओमी ने अपने तीन पावर बैंक्स की कीमतों में बदलाव किया है। अब इन डिवाइस की कीमत पहले के मुकाबले घटा दी गई हैं। आइए जानते हैं इन पावर बैंक्स की नई कीमत और फीचर्स के बारे में।
यह भी पढ़ें

ये कंपनी Samsung को मात देकर पहले ला रही है फोल्डेेबल स्मार्टफोन, जानें कैसा होगा

कंपनी के 10000 एमएएच मी पावर बैंक प्रो की कीमत 1,499 रुपये थी जिसमें 100 रुपयेे की कटौती की गई है। अब इस पावर बैंक को 1,299 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं, 10000 एमएएच मी पावर बैंक 2 आई की कीमत में भी 100 रुपये की कटौती की गई है। अब इस पावर बैंक को 799 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा 20000एमएएच मी पावर बैंक 2 आई की कीमत में भी कटौती की गई है। ग्राहक अब इस डिवाइस को 1,499 रुपये खर्च कर के खरीद सकते हैं। इस पावर बैंक को Mi.com और Amazon इंडिया की साइट पर जाकर खरीदा जा सकता है।
यह भी पढ़ें

अब बिजली छोड़िए, हवा और पानी से भी चार्ज होगा आपका Mobile Phone, ये रहा तरीका

कंपनी के इन पावर के खासीयत की बात करें तो इन पावर बैंक को एक ही समय पर चार्ज और इसके जरिए मोबाइल भी चार्ज किया जा सकेगा। 10000 और 20000 एमएएच पावर बैंक में 2 USB आउटपुट, लिथियम पॉलीमर (Li-Po) बैटरी और टेक्सा इंस्ट्रूमेंट्स-पावर्ड स्मार्ट कंट्रोल चिप्स दिए गया है। 10000 एमएएच पावर बैंक में मैटेलिक डबल एनोडाइज्ड डिजाइन दिया गया है। इसकी थिकनेस 14.2mm और वजन 245 ग्राम है। वहीं, 20000 एमएएच पावर बैंक USB Type-C चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Home / Gadgets / Xiaomi के येे पावर बैंक्स हुए पहले से सस्ते, जानें नई कीमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो