ये कंपनी Samsung को मात देकर पहले ला रही है फोल्डेेबल स्मार्टफोन, जानें कैसा होगा

कंपनी के फोल्डेबल फोन के बाज़ार में 2019 के शुरुआती महीने में आने की उम्मीद है।

By: Vishal Upadhayay

Published: 28 Jul 2018, 02:35 PM IST

नई दिल्ली: जहां एक तरफ पूरे विश्व का टेक बाजार आने वाले एप्पल आईफोन और सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन की और टकटकी लगाए हुए है। वहीं, दूसरी और चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी हुआवई भी इन दो बड़े ब्रांड्स को टक्कर देने के लिए तैयार है। ख़बरें की माने तो हुआवई जल्द ही अपना फोल्डेेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। आपको बता दें, सैमसंग के भी फोल्डेेबल स्मार्टफोन लाने की चर्चा कई दिनों से चल रही है और अब खबर है कि हुआवे सबसे पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश कर सकता है। हालांकि, फोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: अब बिजली छोड़िए, हवा और पानी से भी चार्ज होगा आपका Mobile Phone, ये रहा तरीका

रिपोर्ट की माने तो हुआवई ने इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को बनाने के लिए ओएलइडी डिस्प्ले बनाने वाली कंपनी बीओई से समझौता किया है। वहीं, कंपनी के फोल्डेबल फोन के बाज़ार में 2019 के शुरुआती महीने में आने की उम्मीद है। इस फोन की कीमत क्या होगी इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। हुआवई शुरुआत में सैमसंग से पहले इस फोन को बाजार में उतारने के लिए कम यूनिट का प्रोडक्शन करेगी। अभी इस स्मार्टफोन के बारे में अधिक जानकारी नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio का ऑफर अब पैसे दिए बिना ही कर पाएंगे इस प्लान का इस्तेमाल, जानें कैसे

अगर सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन की बात करें तो इसकी ख़बर कई दिनों से चल रही हैं। लेकिन, कंपनी केे इस फोन केे लॉन्चिंग को लेकर अभी कोई ऐलान नहीं हुआ है। अनुमान यह लगाया जा रहा है कि सैमसंग 2019 में फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश कर सकती है। आपको बता दें, अभी तक दुनिया में किसी भी कंपनी ने फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश नहीं किया है।

यह भी पढ़ें: इन ऐप्स की मदद से बिना इंटरनेट कनेक्शन के ही चलाएं इंटरनेट

Vishal Upadhayay
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned