scriptकोमियो ने एकसाथ लॉन्च किए दो नए फोन Comeo S1 Lite and C2 Lite | Comeo S1 Lite and C2 Lite launched in India | Patrika News
गैजेट्स रिव्यूज

कोमियो ने एकसाथ लॉन्च किए दो नए फोन Comeo S1 Lite and C2 Lite

Comeo S1 Lite and C2 Lite को नए रंग और फीचर्स के साथ लाया गया है

Feb 16, 2018 / 12:03 pm

Anil Kumar

Comeo S1 Lite

नई दिल्ली। स्मार्टफोन ब्रांड कोमियो इंडिया ने भारत में अपने नए फीचर-लोडेड स्मार्टफोन्स Comeo S1 Lite and C2 Lite को लॉन्च किया है। कपंनी ने Comeo S1 Lite को 7,449 रुपए और Comeo C2 Lite को 5,999 रुपए की कीमत में उतारा गया है। इन फोन्स को जल्द ही उत्तर और पश्चिम भारत के बाजारों में उपलब्ध कराया जाएगा। इस लाइट सीरीज का डिजाइन काफी अच्छा दिया गया है। इन स्मार्टफोन्स में स्टॉक एंड्रॉयड ओएस पर आधारित कोमियो यूआई है, इनका बैटरी बैकअप शक्तिशाली है। इन स्मार्टफोन्स में ओटीजी और कई सुरक्षा विशेषताएं दी गई हैं।


Comeo S1 Lite and C2 Lite में ये है खास
Comeo स्मार्टफोन कंपनी की ओर से कहा गया है की भारत बड़े अवसर और असीमित संभावनाओं वाला बाजार है। अपने ग्राहकों के लिए नई पेशकश कोमियो एस1 लाइट और सी2 लाइट से हम रोमांचित हैं। इनका डिजाइन और कैमरा भव्य है और बैटरी काफी लंबे समय तक का बैकअप देती है। लाइट सीरीज एक ऑल-राउंडर साबित होगी। कोमियो सभी ग्राहकों के लिये उचित मूल्य पर बेहतरीन उत्पादों की आपूर्ति करने में विश्वास रखता है।

 

खास डिजाइन और स्फेशिफिकेशंस
कोमियो एस1 लाइट का डिजाइन अनोखा है और यह समुद्री नीले, रॉयल ब्लैक और सनराइज गोल्ड रंगों में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन में 13 मेगापिक्सल ऑटोफोकस वाला फ्लैश रीयर कैमरा है और फ्लैश के साथ हर बारीक पहलू को समेटने वाला 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है। इसमें 5 इंच की एचडी आईपीएस डिस्प्ले व 3050 एमएएच की बैटरी के साथ इस स्मार्टफोन में 2 जीबी रैम और 32 जीबी रोम कंपनी ने दिया है।

 

फीचर्स और ओएस
इन स्मार्टफोन्स में 128जीबी की एक्सपैंडेबल मेमोरी और शानदार म्यूजिक क्वलिटी दी गई। कोमियो सी2 लाइट फोन में 5 इंच की एचडी आईपीएस डिस्प्ले है और यह सनराइज गोल्ड, रॉयल ब्लैक और मेटलिक ग्रे रंगों में उपलब्ध कराया गया है। इसमें स्टॉक एंड्रॉयड 7.0 नौगट पर आधारित कोमियो यूआई ओएस दिया गया है। कोमियो सी2 लाइट में 3900एमएएच की बैटरी है, जो 27 घंटे के टॉकटाइम के साथ दो दिनों तक चार्ज रहती है और इसका स्टैंडबाय टाइम 270 घंटे का है।

 

साथ में रिलायंस जिओ आॅफर
रिलायंस जिओ की ओर से इन स्मार्टफोन्स के साथ बेमिसाल डेटा और कैशबैक ऑफर्स की पेशकश की जा रही है जिससे इनमें इंटनेट चलाना और वॉयस कॉलिंग करना जैसे काम करना काफी फायदे वाला सौदा साबित हो सकता है।

Home / Gadgets / Gadget Reviews / कोमियो ने एकसाथ लॉन्च किए दो नए फोन Comeo S1 Lite and C2 Lite

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो