script62 वर्षीय बुजुर्ग ने पत्नी पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, थाने जाकर बोला- साहब 44 साल का हिसाब कर दिया, अब मुझे जेल भेज दो | 62 year old man surrender after attack on wife with knife in ghaziabad | Patrika News

62 वर्षीय बुजुर्ग ने पत्नी पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, थाने जाकर बोला- साहब 44 साल का हिसाब कर दिया, अब मुझे जेल भेज दो

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 29, 2022 10:30:18 am

Submitted by:

lokesh verma

गाजियाबाद के थाना नंदग्राम एक 62 वर्षीय बुजुर्ग ने अपनी पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करके आत्मसमर्पण कर दिया। थाने पहुंचकर आरोपी ने कहा कि उसने पत्नी से 44 साल का हिसाब पूरा कर लिया है। इसलिए अब उसे जेल भेज दिया जाए। महिला हालत गंभीर बनी हुई है।

62-year-old-man-surrender-after-attack-on-wife-with-knife-in-ghaziabad.jpg
दिल्ली से सटे गाजियाबाद के थाना नंदग्राम क्षेत्र के हिंडन विहार में बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक 62 वर्षीय बुजुर्ग अपनी पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसे लहूलुहान कर खुद ही थाने जा पहुंचा। जहां मौजूद दरोगा से आरोपी ने कहा कि उसने 44 साल का हिसाब किताब पूरा कर दिया है, साहब… मुझे अब जेल भेज दिया जाए। जैसे ही थाने पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बुजुर्ग की ये बात सुनी तो सभी दंग रह गए और उसे हिरासत में लेकर गहन पूछताछ की। बुजुर्ग ने बताया कि उसकी पत्नी से करीब 44 साल से लगातार अनबन चल रही है। आज पानी सिर से ऊपर चला गया तो उसने इस घटना को अंजाम दिया।
जानकारी के अनुसार, मूलरूप से बागपत के लुहारी सराय गांव का रहने वाला 62 वर्षीय बुजुर्ग अब्दुल रऊफ फिलहाल थाना नंदग्राम क्षेत्र के हिंडन विहार में बालाजी मंदिर के पास अपने परिवार के साथ रहता है। उसके परिवार में पत्नी रईसा, तीन बेटे और चार बेटियां हैं। सातों बच्चों की शादी हो चुकी है। रऊफ नशे का आदि है। उसके बेटे ही मजदूरी कर उन्हें खर्चा देते हैं। रऊफ के बेटे इरफान ने बताया कि उसके माता-पिता के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता है। मंगलवार सुबह तीनो भाई अपने कमरे पर चले गए। उसके बाद माता-पिता में झगड़ा हुआ और झगड़े के दौरान उसके पिता रऊफ ने उसकी मां पर चाकू से वार कर दिए। इरफान ने बताया कि चाकू से उसकी मां की गर्दन पर दो वार, चेहरे पर एक वार और पेट में तीन वार किए गए हैं।
यह भी पढ़ें – घर के बाहर To Let लिखना पड़ा भारी, घर में घुसे बदमाश लाखों का माल लूटकर हुए फरार

महिला की हालत बेहद गंभीर

इरफान ने बताया कि जैसे ही उसे घटना की जानकारी मिली तो आनन-फानन में वह मां को पटेल नगर स्थित एक निजी अस्पताल में ले गया और भर्ती करा दिया। मां की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। इरफान ने बताया कि आश्चर्य की बात यह है कि कुछ देर बाद ही उसका पिता रऊफ थाना नंदग्राम जा पहुंचा। जहां पर उसने पुलिस से कहा कि उसे जेल भेज दिया जाए।
यह भी पढ़ें – 14 साल की बच्ची, 50 वर्ष का बाप, महज 6 दिन में पापी को मिली उसके कुकर्मों की सजा

बेटे की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस

एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि रईसा के बेटे इरफान की तहरीर के आधार पर अब्दुल रऊफ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिस चाकू से अब्दुल ने रईसा पर हमला किया, उस चाकू को भी बरामद कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो