scriptGhaziabad: आम्रपाली सोसायटी में कोरोना का तांड़व, 300 लोग हुए संक्रमित, 9 की अब तक मौत | amrapali village society sealed due to coronavirus cases | Patrika News
गाज़ियाबाद

Ghaziabad: आम्रपाली सोसायटी में कोरोना का तांड़व, 300 लोग हुए संक्रमित, 9 की अब तक मौत

10 अप्रैल से Amrapali village society में बढ़ रहे कोरोना के मामले। सोसायदी में कुल 1002 फ्लैट हैं, जिनमें हजारों लोग रहते हैं। निवासियों में coronavirus का खौफ है।

गाज़ियाबादMay 05, 2021 / 01:00 pm

Rahul Chauhan

e0c1cqkvgaa74bv.jpeg
गाजियाबाद। जनपद के इन्दिरापुरम क्षेत्र के न्याय खंड द्वितीय स्थित आम्रपाली विलेज सोसायटी (amrapali village sociery) में करीब 300 लोग कोरोना वायरस (coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं। वहीं सोसायटी में 9 लोगों की मौत भी होने की बात कही जा रही है। इस सूचना के बाद प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। प्रशासन ने आनन फानन में आम्रपाली विलेज सोसायटी को कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए सील कर दिया है। उधर, इस सोसाइटी में रहने वाले लोग बेहद खौफ के साए में हैं।
यह भी पढ़ें

कोरोना महामारी के दौर में अहम भूमिका निभा रहा है सोशल मीडिया, इस तरह बचा रहा लोगों की ज़िंदगी

जानकारी देते हुए आम्रपाली विलेज सोसायटी के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि सोसायटी में 10 अप्रैल को कोरोना बीमारी ने अपने पैर पसारे थे। इस बीमारी से अब तक 9 लोगों की मौत हो गई है तथा 300 लोगों के करीब कोरोना बीमारी से अभी भी संक्रमित हैं। दरअसल, सोसायटी में 1002 फलैट हैं। अधिकांश लोग घरों में आइसोलेट हैं और यहां के कुछ सीरियस मरीज अस्पताल में भी भर्ती हैं।
उन्होंने बताया कि जब प्रशासन को इसकी सूचना मिली तो प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया और प्रशासन ने आनलाइन मे सोमवार को सोसायटी को सील कर दिया है। दीपक कुमार ने बताया कि प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग को सूचना के बाद कोई मदद नहीं की गई। जिसका परिणाम यह निकला है कि पूरी सोसाइटी को ही सील किया गया है और बड़ी संख्या में यहां लोग संक्रमित हैं और पूरी तरह भयभीत हैं।
यह भी पढ़ें

रेमडेसिवीर के बाद एक्टेमरा कालाबाजारी, कोरोना संक्रमितों को गंभीर हालत में दिया जाता है ये इंजेक्शन

24 घंटे में 1057 केस आए सामने

बता दें कि गाजियाबाद में एक दिन में सबसे ज्यादा मौतें हुई हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में 24 लोगों की जान चली गई। वहीं 1057 कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं। वहीं प्रदेश में 25858 नए मामले सामने आए हैं। प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 272868 है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो