scriptBJP चेयरपर्सन बोलीं- भाजपा विधायक ने ही किसानों को उकसाया, पंचायत में बहिस्कार का ऐलान | BJP chairperson said BJP MLA encouraged farmers | Patrika News

BJP चेयरपर्सन बोलीं- भाजपा विधायक ने ही किसानों को उकसाया, पंचायत में बहिस्कार का ऐलान

locationगाज़ियाबादPublished: Jan 30, 2021 03:05:11 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– भाजपा की चेयरपर्सन रंजीता धामा ने विधायक नंद किशोर पर लगाए गंभीर आरोप
– चेयरपर्सन पति ने पंचायत के बाद गुर्जर के बहिष्कार का ऐलान किया
– धामा बोलीं- सरकार को खोखला करने के लिए साजिश रच रहे विधायक

ghaziabad.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद. किसान आंदोलन से एक बार फिर चर्चा में आए भाजपा विधायक नंदकिशोर किशोर गुर्जर की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैैं। जहां गुर्जर के खिलाफ भाकियू ने थाने में तहरीर देकर उनकी गिरफ्तार की मांग की है। वहीं भाजपा विधायक के खिलाफ लोनी नगर पालिका चेयरपर्सन रंजीता धामा के पति ने पंचायत की है, जिसमें विधायक नंदकिशोर गुर्जर के बहिष्कार किए जाने की घोषणा की गई है। इसके साथ ही भाजपा चेयरपर्सन रंजीता धामा ने पत्र लिखकर गुर्जर की विधायकी रद्द करने की मांग की है।
यह भी पढ़ें- राकेश टिकैत के आंसुओं ने दी आंदोलन को धार, गाजीपुर बॉर्डर पर बढ़ी भीड़, इंटरनेट पूरी तरह बंद

भाजपा नेत्री व लोनी चेयरपर्सन रंजीता धामा ने आलाकमान को पत्र लिखते हुए कहा है कि विधायक नंदकिशोर गुर्जर के कथित किसान नेताओं से संबंध हैं। इसकी गोपनीय जांच करते हुए उनकी विधानसभा की सदस्यता रद्द की जाए। लोनी चेयरपर्सन ने पत्र में लिखा है कि किसान नेता राकेश टिकैत पहले शांतिपूर्ण तरीके से गिरफ्तारी देने को तैयार थे। नंद किशोर गुर्जर ने आंदोलन में पहुंचने के बाद न तो राकेश टिकैत को गिरफ्तार होने दिया और न ही धरना खत्म होने दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा की छवि खराब करने के लिए विधायक ने किसानों को उकसाया है।
पत्र में आरोप है कि विधायक नंद किशोर ने जानबूझकर धरना पर बैठे 500-700 लोगों के समूह को हजारों की भीड़ में तब्दील कर दिया। लोनी चेयरपर्सन रंजीता धामा ने पत्र में यह भी आरोप लगाया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में विधायक नंद किशोर गुर्जर समाजवादी पार्टी के साथ जुड़कर चुनाव लड़ना चाहते हैं। इसलिए वह सरकार को खोखला करने के लिए निरंतर साजिश करते चले आ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो