भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत बोले- भाजपा के कई नेता दे रहे पार्टी से इस्तीफा

Highlights

- कृषि कानूनों के विरोध में एक बार फिर किसान आंदाेलन तेज

- विपक्षियों के समर्थन के बाद भाजपा नेताओं के समर्थन की अटकलें

- नेरश टिकैत को दावा, कई भाजपा नेताओं पार्टी छोड़ने की बात कही

By: lokesh verma

Published: 30 Jan 2021, 01:12 PM IST

गाजियाबाद. कृषि कानूनों के विरोध में एक बार फिर किसान आंदाेलन तेज हो गया है। किसान आंदोलन को जहां तमाम विपक्षी दल समर्थन दे रहे हैं, वहीं, इसी बीच भारतीय किसान यूनियन अध्यक्ष नरेश टिकैत नेे ट्वीट करते हुए भाजपा की चिंता बढ़ा दी है। नरेश टिकैत ने ट्वीट में दावा किया है कि किसान आंदोलन के समर्थन में कई भाजपा नेता पार्टी छोड़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें- भाजपा के दाे विधायकाें के खिलाफ काैशांबी थाने में किसानाें ने दी तहरीर, कार्रवाई नहीं हाेने पर थाने में धरना देंगे किसान

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीयय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने दावा किया है कि उनके पास कई बीजेपी नेताओं के फोन आए हैं। उन्होंने कहा है कि भाई साहब हम पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं। पार्टी में रहते हुए इस तरह किसानों का अपमान नहीं देख सकते। अगर हम अब भी चुप्पी साधे रहे तो हमारी आने वाली पीढ़ी भी हमें माफ नहीं करेगी। नरेश टिकैत के इस दावे के बाद राजनीतिक हलकों में हलचल तेज हो गई है।

बता दें कि मुजफ्फरनग महापंचायत में नरेश टिकैत ने आंदोलन मांग पूरी होने तक जारी रखने का ऐलान किया था। वहीं, भाजपा नेताओं के पार्टी छोड़ने वाले ट्वीट से पहले नरेश टिकैट ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि मेरे छोटे भाई के आंसू व्यर्थ नहीं जाएंगे। अब किसान आंदोलन को निर्णायक स्थिति तक पहुंचाया जाएगा।

गौरतलब हो कि 26 जनवरी को दिल्ली में हिंसा के बाद 28 जनवरी को प्रशासन ने गाजीपुर बॉर्डर पहुंचकर धरना खत्म करने के निर्देश दिए थे। इसके बाद राकेश टिकैत के आंसुओं ने प्रशासन की मंशा पर पानी फेर दिया और अब गाजीपुर बॉर्डर पर हजारों की संख्या में किसान पहुंच चुके हैं।

यह भी पढ़ें- राकेश टिकैत के आंसुओं ने दी आंदोलन को धार, गाजीपुर बॉर्डर पर बढ़ी भीड़, इंटरनेट पूरी तरह बंद

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned