scriptदलित परिवार पर अत्याचार को लेकर इस भाजपा विधायक ने दी इस्तीफे की चेतावनी, मचा हड़कंप | bjp mla nandkishor gurjar warned resign from mla post for dalit family | Patrika News

दलित परिवार पर अत्याचार को लेकर इस भाजपा विधायक ने दी इस्तीफे की चेतावनी, मचा हड़कंप

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 20, 2018 07:23:53 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बताया कि गाजियाबाद में कुछ ऐसे अधिकारी हैं, जो योगी सरकार की छवि को धूमिल करना चाहते हैं।

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी इलाके में दलित परिवार को पुलिस द्वारा लगातार प्रताड़ित किए जाने से नाराज भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने दलित परिवार को न्याय दिलाने के लिए कदम बढ़ाया है। इस मामले को लेकर विधायक नंदकिशोर गुर्जर पुलिस कप्तान पर भी बरसे। विधायक ने गुरूवार को प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि लोनी इलाके में एक दलित परिवार पर लगातार अत्याचार हो रहा है और इस मामले में पुलिस भी दलित परिवार को प्रताड़ित कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर दलित परिवार को इंसाफ नहीं मिला तो मैं विधायक पद से इस्तीफा दे दूंगा।
यह भी पढ़ें

बसपा सुप्रीमो मायवती का महागठबंधन को बड़ा झटका, अकेले चुनाव लड़ने का किया ऐलान


विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बताया कि गाजियाबाद में कुछ ऐसे अधिकारी हैं, जो सरकार की छवि को धूमिल करना चाहते हैं। एक दारोगा की शिकायत के बाद दलित परिवार पर एफआईआर हुई है। इसके अलावा इसी परिवार में शादी वाले दिन दूल्हे के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया गया है। साथ ही इस परिवार की महिलाओं और रिश्तेदारों पर भी लूट और बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया गया है। वहीं दूसरा मामला कमेटी के पैसे को लेकर एक दुकानदार ने एक लड़की से मारपीट की और पुलिस से मिलीभगत कर पीड़ित लड़की और उसके परिवार के खिलाफ ही केस दर्ज करा दिया। जबकि इन दोनों मामलों में जिन लोगों को दोषी बनाया गया है पूरे मोहल्ले के लोग उनकी छवि के बारे में बता सकते हैं।
यह भी पढ़ें

RSS प्रमुख मोहन भागवत के बयान पर सपा नेता आजम खान का तीखा पलटवार


विधायक ने कहा कि सीधे तौर पर पूरी तरह यह सब झूठे मुकदमे गलत तरीके से दर्ज कराए गए हैं। जिसकी पूरी तरह से जांच कराई जा सकती है। उन्होंने कहा कि एक दारोगा इस दलित परिवार से बेहद चिढ़ा हुआ है। जिससे जानबूझकर इस दलित परिवार को परेशान किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक दोनों मामलों में खुद विधायक ने भी पूरी तरह से जांच कराई है। जिसके मुताबिक इस परिवार पर अब तक दर्ज किए गए सारे मुकदमे गलत हैं।
यह भी देखें-सपा एमएलसी ने पीएम मोदी पर दिया विवादित बयान

उन्होंनेे कहा कि कुछ मामले ऐसे भी सामने आ रहे हैं, जिसमें साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि वह पीड़ित है। उसके बावजूद भी पीड़ित को ही दबाने का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए शुक्रवार को जिले के सभी विधायक मीटिंग करेंगे। मीटिंग में जनपद में ऐसे सभी अधिकारियों की एक लिस्ट तैयार की जाएगी जो कि सरकार की छवि को धूमिल करने का कार्य कर रहे हैं। साथ ही बेवजह लोगों को प्रताड़ित करते हैं। उनकी लिस्ट तैयार कर मुख्यमंत्री तक पहुंचाई जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो