scriptबसपा के संभावित प्रत्याशी ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, मुकदमा दर्ज | Case filed against BSP leader for violation of code of conduct | Patrika News
गाज़ियाबाद

बसपा के संभावित प्रत्याशी ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, मुकदमा दर्ज

एसपी देहात डॉक्टर इलाज राजा ने बताया कि लोनी इलाके में रहने वाले बसपा नेता हाजी अकील के खिलाफ आदर्श आचार संहिता और धारा 144 का उल्लंघन किए जाने का मामला दर्ज किया गया है।

गाज़ियाबादJan 10, 2022 / 11:56 am

Nitish Pandey

bsp_candidet.jpg
जिले के लोनी इलाके में बसपा पार्टी के संभावित प्रत्याशी के द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने तत्काल प्रभाव से वारयल वीडियो का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, लोनी थाना क्षेत्र में रहने वाले एक बसपा नेता को जैसे ही उनके टिकट होने की संभावना हुई तो उन्होंने ढोल नगाड़ों के साथ अपने समर्थकों के साथ मिलकर मतदाताओं को अपने फेवर में करने के लिए जुलूस निकाला। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
यह भी पढ़ें

पुलिस की निष्क्रियता के विरोध में थाने के सामने किया था आत्मदाह का प्रयास, इलाज के दौरान हुई महिला की मौत

पुलिस ने वायरल वीडियो का लिया संज्ञान

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने तत्काल प्रभाव से संज्ञान लिया और बसपा के संभावित प्रत्याशी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किए जाने और धारा 144 का उल्लंघन किए जाने का मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

टेलीकॉम विभाग के पूर्व अधिकारी से सिंगापुर की महिला ने की 20 लाख से ज्यादा रुपए की ठगी, मुकदमा दर्ज

मुकदमा दर्ज, रिटर्निंग ऑफिसर को दी जाएगी जानकारी

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात डॉक्टर इलाज राजा ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें लोनी इलाके में ही रहने वाले एक बसपा नेता के द्वारा ढोल नगाड़ों के साथ एक जुलूस निकलता हुआ दिखाई दिया है। इस वीडियो की पुष्टि किए जाने के बाद लोनी इलाके में रहने वाले बसपा नेता हाजी अकील के खिलाफ आदर्श आचार संहिता और धारा 144 का उल्लंघन किए जाने का मामला दर्ज किया गया है और अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि इसके बारे में रिटर्निंग ऑफिसर को भी अग्रिम विधिक कार्रवाई के लिए पूरी जानकारी प्रेषित की गई है।

Home / Ghaziabad / बसपा के संभावित प्रत्याशी ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, मुकदमा दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो