scriptCase filed against BSP leader for violation of code of conduct | बसपा के संभावित प्रत्याशी ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, मुकदमा दर्ज | Patrika News

बसपा के संभावित प्रत्याशी ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, मुकदमा दर्ज

एसपी देहात डॉक्टर इलाज राजा ने बताया कि लोनी इलाके में रहने वाले बसपा नेता हाजी अकील के खिलाफ आदर्श आचार संहिता और धारा 144 का उल्लंघन किए जाने का मामला दर्ज किया गया है।

गाज़ियाबाद

Published: January 10, 2022 11:56:59 am

जिले के लोनी इलाके में बसपा पार्टी के संभावित प्रत्याशी के द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने तत्काल प्रभाव से वारयल वीडियो का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, लोनी थाना क्षेत्र में रहने वाले एक बसपा नेता को जैसे ही उनके टिकट होने की संभावना हुई तो उन्होंने ढोल नगाड़ों के साथ अपने समर्थकों के साथ मिलकर मतदाताओं को अपने फेवर में करने के लिए जुलूस निकाला। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
bsp_candidet.jpg
यह भी पढ़ें

पुलिस की निष्क्रियता के विरोध में थाने के सामने किया था आत्मदाह का प्रयास, इलाज के दौरान हुई महिला की मौत

पुलिस ने वायरल वीडियो का लिया संज्ञान

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने तत्काल प्रभाव से संज्ञान लिया और बसपा के संभावित प्रत्याशी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किए जाने और धारा 144 का उल्लंघन किए जाने का मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

टेलीकॉम विभाग के पूर्व अधिकारी से सिंगापुर की महिला ने की 20 लाख से ज्यादा रुपए की ठगी, मुकदमा दर्ज

मुकदमा दर्ज, रिटर्निंग ऑफिसर को दी जाएगी जानकारी

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात डॉक्टर इलाज राजा ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें लोनी इलाके में ही रहने वाले एक बसपा नेता के द्वारा ढोल नगाड़ों के साथ एक जुलूस निकलता हुआ दिखाई दिया है। इस वीडियो की पुष्टि किए जाने के बाद लोनी इलाके में रहने वाले बसपा नेता हाजी अकील के खिलाफ आदर्श आचार संहिता और धारा 144 का उल्लंघन किए जाने का मामला दर्ज किया गया है और अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि इसके बारे में रिटर्निंग ऑफिसर को भी अग्रिम विधिक कार्रवाई के लिए पूरी जानकारी प्रेषित की गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up Dayसीमित दायरे से निकल बड़ा अंतरिक्ष उद्यम बनने की होगी कोशिश: सोमनाथमोदी सरकार का फैसला अब सुभाष चंद्र बोस की जयंती से शुरू होगा गणतंत्र दिवस का जश्नMarital Rape: क्यों पति की जबरदस्ती को रेप के कानून में लाना आवश्यक है? दिल्ली हाई कोर्ट में छिड़ी बहसव्यापम घोटाले का मुख्य आरोपी जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.