scriptघर पहुंचा एक साल पहले चोरी हुई बाइक का चालान, इतने रुपये का लगा जुर्माना | challan of a bike after stolen one year ago | Patrika News
गाज़ियाबाद

घर पहुंचा एक साल पहले चोरी हुई बाइक का चालान, इतने रुपये का लगा जुर्माना

Highlights
DGP व SSP से लगाई बाइक दिलाने की गुहार
गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने भेजा चालान
7 जुलाई 2018 को घर के बाहर से चोरी हुई थी बाइक

गाज़ियाबादSep 12, 2019 / 02:44 pm

lokesh verma

गाजियाबाद. जहां नया मोटर व्हीकल एक्ट के लागू होने से लोग परेशान हैं। वहीं गाजियाबाद में एक साल पहले चोरी हुर्इ बाइक का चालान मिलने का मामला सामने आया है। पुलिस आज तक पीड़ित की बाइक को तो तलाश नहीं सकी है, लेकिन उसका चालान जरूर घर भेज दिया गया है। पीड़ित ने डीजीपी आैर एसएसपी से बाइक दिलाने की गुहार लगार्इ है।
दरअसल, दिल्ली की बिहारी कॉलोनी निवासी बृजेश कुमार की अपाचे मोटरसाइकिल 7 जुलाई 2018 को चोरी हो हुई थी। इसको लेकर बृजेश ने शाहदरा थाना क्षेत्र की फर्श बाजार पुलिस चौकी में FIR भी दर्ज करार्इ थी। हाल ही में उनके घर अचानक गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस का पांच सौ रुपये चालान पहुंचा तो वह हैरान रह गए। दरअसल, यह चालान एक साल पहले चोरी हुर्इ बाइक का था।
यह भी पढ़ें

शराब के नशे में जेठ ने किया दुष्कर्म तो पति ने दे दिया तीन तलाक

ट्रैफिक पुलिस ने चालान में लिखा है कि बाइक नंबर डीएल 5 एस एएम 2964 मुरादनगर में गंगनहर के पास बिना हेलमेट के चलाई जा रही थी। इसके बाद बृजेश सीधे मुरादनगर पहुंचा एसएचओ से बात की है। इस पर एसएचओ ओपी सिंह ने जल्द बाइक जब्त करने का आश्वासन दिया। पीड़ित ने इस संबंध में डीजीपी और एसएसपी गाजियाबाद से भी शिकायत की।
बृजेश ने बताया कि 7 जुलाई 2018 को बाइक उनके दिल्ली स्थित घर के बाहर ही खड़ी थी, लेकिन वहां से अचानक बाइक चोरी हो गई। बृजेश ने बताया कि उन्होंने उसके बाद बाइक की काफी तलाश की, लेकिन उनके सारे प्रयास विफल रहे। इसके बाद एक साल पहले ही उन्होंने बाइक चोरी की FIR दर्ज करवाई थी।

Home / Ghaziabad / घर पहुंचा एक साल पहले चोरी हुई बाइक का चालान, इतने रुपये का लगा जुर्माना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो