scriptशराब के नशे में जेठ ने किया दुष्कर्म तो पति ने दे दिया तीन तलाक, देखें वीडियो | Jeth raped woman husband gave triple talaq | Patrika News
मेरठ

शराब के नशे में जेठ ने किया दुष्कर्म तो पति ने दे दिया तीन तलाक, देखें वीडियो

Highlights

नौचंदी थाने में पति और अन्य पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज
2016 में हुआ था युवती का निकाह, पति करता था मारपीट
पति ने पीड़िता पर छोटे भाई से हलाला का बनाया दबाव

 

मेरठSep 12, 2019 / 11:53 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। मेरठ में तीन तलाक के मामले नहीं रुक रहे है। बीते दो माह में तीन तलाक के 54 मामले दर्ज हो चुके हैं। ताजा मामला थाना नौचंदी इलाके का है। जहां शराबी जेठ के दुष्कर्म करने के बाद पति ने विवाहिता को तीन तलाक दे दिया। इसके बाद छोटे भाई से हलाला का दबाव बनाया। विवाहिता के मना करने पर उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़िता की शिकायत पर नौचंदी थाने में पति समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हो गई है।
यह भी पढ़ेंः मेरठ में सिपाहियों को गोली मारकर भाग रहे दो इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर

नौचंदी थाना क्षेत्र निवासी युवती का निकाह 25 अक्टूबर 16 में आलम के साथ हुआ था। आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज की मांग करते थे। मना करने पर उसके साथ मारपीट की जाती थी। मायके वालों ने भी कई बार समझाने का प्रयास किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। आरोप है कि जेठ जावेद उस पर गलत नजर रखता था। उसके साथ छेड़छाड़ करता था। उसने पति और अन्य ससुराल वालों को इसकी जानकारी दी तो उन्होंने मारपीट करते हुए चुप रहने को कहा। आठ जुलाई 19 में उसने एसएसपी अजय साहनी से शिकायत की। इसके बाद ससुराल वालों ने गलती मानते हुए समझौता कर लिया था। कुछ दिन तक तो सब सही रहा, लेकिन एक सितंबर 19 नशे में धुत जेठ जावेद और दानिश उसके कमरे में घुस आए। पहले तो उन्होंने उसका गला घोंटकर मारने के प्रयास किया। उसने विरोध किया तो जावेद ने उसके साथ दुष्कर्म किया। शाम को जब पति घर आया तो उसने आपबीती सुनाई। इस पर उसने मारपीट करते हुए उसे तीन तलाक दे दिया।
यह भी पढ़ेंः अफसरों ने आदेश नहीं माने तो डीएम ने लिया ये कड़ा एक्शन

देवर से हलाला करने का बनाया दबाव

पीड़िता ने बताया कि पति के तलाक देने पर ससुराल वालों ने उस पर देवर दानिश से हलाला करने का दबाव बनाया। उसने इन्कार कर दिया तो सभी ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और फिर घर से निकाल दिया। वह मायके पहुंचे और परिजनों को मामले की जानकारी दी। उनके साथ नौचंदी थाने पहुंची और पति आलम, ससुर शमीम, जेठ जावेद, जेठानी मनाज, वसीम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

Home / Meerut / शराब के नशे में जेठ ने किया दुष्कर्म तो पति ने दे दिया तीन तलाक, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो