scriptगाजियाबाद : गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच जोरदार भिड़ंत, दर्जनों गाड़ियों के शीशे टूटे | clash between farmers and BJP workers at UP Gate Border in ghaziabad | Patrika News

गाजियाबाद : गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच जोरदार भिड़ंत, दर्जनों गाड़ियों के शीशे टूटे

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 30, 2021 02:19:39 pm

Submitted by:

lokesh verma

गाजियाबाद स्थित गाजीपुर बॉर्डर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने लगाया किसानों पर हमले का आरोप तो किसान बोले- ये भाजपा की साजिश।

clash_between_farmers_and_bjp_workers_at_up_gate_border_in_ghaziabad.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद. गाजीपुर बॉर्डर (Ghazipur Border) पर बुधवार को भाजपा (BJP) कार्यकर्ताओं और धरने पर बैठे किसानों (Farmers) के बीच जोरदार भिड़ंत हुई। भाजपा के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि किसानों ने उन पर हथियारों से हमला किया है और दर्जनों गाड़ियों के शीशे तोड़ डाले। आरोप है कि इस हमले बड़ी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता घायल हुए हैं। वहीं, किसान नेता इसे भाजपा की साजिश बता रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और तमाम जद्दोजहद के बाद बीजेपी के काफिले को वहां से रवाना किया। बताया जा रहा कि भाजपा कार्यकर्ता गाजीपुर बॉर्डर पर संगठन मंत्री अमित बाल्मीकि (Amit Balmiki) का स्वागत करने पहुंचे थे।
यह भी पढ़ें- प्रेमिका को रखना था घर में, इसलिए बीवी के साथ फिल्मी स्टाइल में पति ने कर दिया ये खेल

बीजेपी महानगर महिला उपाध्यक्ष रनीता सिंह (Ranita Singh) ने बताया कि उनके संगठन मंत्री अमित बाल्मीकि आज गाजियाबाद (Ghaziabad) पहुंचे थे। इसलिए उनके स्वागत के लिए बीजेपी के कार्यकर्ता यूपी के बॉर्डर पर मौजूद थे। इसी दौरान धरने पर बैठे किसानों ने उन पर हमला बोल दिया, जिसमें बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्ताओं समेत अन्य बीजेपी कार्यकर्ता भी घायल हुए हैं। रनीता सिंह ने कहा कि गाजीपुर बॉर्डर पर जो किसान आंदोलन में बैठे लोग हैं। उनमें कुछ गुंडे भी शामिल हैं और उन्होंने ही इस घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने कहा कि वह इस घटना को अंजाम देने वाले लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर देंगे और इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की जाएगी।
वहीं, दूसरी तरफ किसान नेता जगतार सिंह बाजवा का कहना है कि बीजेपी किसान आंदोलन को बदनाम करने के प्रयास में लगी हुई है। किसानों ने किसी के साथ कोई मारपीट नहीं की है और न ही किसी गाड़ी को तोड़ा है। यह सब बीजेपी के कार्यकर्ताओं में शामिल लोगों ने ही किया है, ताकि किसान आंदोलन बदनाम हो सके। उन्होंने कहा कि इसके खिलाफ वह भी थाने जाएंगे और न्याय की गुहार लगाई जाएगी। किसान आंदोलन को बदनाम करने वाले ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो