scriptबुजुर्ग से मारपीट और दाढ़ी काटने के मामले में राहुल के ट्वीट पर सीएम योगी का पलटवार, ओवैसी ने की ये मांग | cm yogi attacked on rahul gandhi tweet about old man molested in loni | Patrika News

बुजुर्ग से मारपीट और दाढ़ी काटने के मामले में राहुल के ट्वीट पर सीएम योगी का पलटवार, ओवैसी ने की ये मांग

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 16, 2021 10:08:21 am

Submitted by:

lokesh verma

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में बुजुर्ग को बंधक बनाकर मारपीट और दाढ़ी काटने का मामला। राहुल गांधी के ट्वीट पर सीएम योगी ने कहा श्रीराम की पहली सीख ‘सत्य बोलना’, जो आपने जीवन में कभी नहीं किया।

cm-yogi-rahul-owaisi.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद. जिले के लोनी थाना क्षेत्र में बुजुर्ग से मारपीट और दाढ़ी काटने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी प्रवेश गुर्जर समेत तीनी आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए खुलासा कर दिया है। लेकिन, इसके बाद सियासी वार-पलटवार का दौर शुरू हो गया है। जहां एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने वीडियो पोस्ट करते हुए राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर लिखा है कि मैं ये मानने को तैयार नहीं कि श्रीराम के सच्चे भक्त ऐसा करेंगे। राहुल गांधी के ट्वीट पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने पलटवार करते हुए कहा है कि प्रभु श्रीराम की पहली सीख है सत्य बोलना है, जो आपने जीवन में कभी नहीं किया।
यह भी पढ़ें- ताबीज का असर उल्टा होने पर की गई थी मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई, दाड़ी काटने वाले युवक गिरफ्तार

दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लोनी की घटना को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा था कि मैं ये मानने को तैयार नहीं कि श्रीराम के सच्चे भक्त ऐसा करेंगे। ऐसी क्रूरता मानवता से कोसों दूर है। यह समाज और धर्म दोनों के लिए शर्मनाक है। राहुल गांधी के इसी ट्वीट पर सीएम योगी ने ट्वीट के जरिये पलटवार किया है। सीएम योगी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि प्रभु श्रीराम की पहली सीख सत्य बोलना है, जो आपने जीवन में कभी नहीं किया। शर्म आनी चाहिए कि पुलिस के सच्चाई बताने के बावजूद आप समाज में जहर घोलने का काम कर रहे हैं।सत्ता के लालच में मानवता को शर्मसार कर रहे हैं। यूपी की जनता को अपमानित करना और उन्हें बदनाम करना छोड़ दें।
ये था पूरा मामला

बता दें कि गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र के बेहटा हाजीपुर में बुलंदशहर के एक बुजुर्ग को बंधक बनाकर मारपीट की गई और उनकी दाढ़ी तक काट दी गई। इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत तीन लोगों को गिफ्तार करते हुए चौंकाने वाला खुलासा किया। एसपी देहात डॉ. ईराज राजा ने बताया कि जांच करने पर पाया कि पीड़ित अब्दुल समद 5 जून को बुलंदशहर से लोनी बॉर्डर स्थित बेहटा आया था। जहां से एक अन्य व्यक्ति के साथ मुख्य आरोपी प्रवेश गुर्ज के घर लोनी के बंथला गया था। प्रवेश के घर पर कुछ समय में अन्य युवक कल्लू, पोली, आरिफ, आदिल और मुशाहिद आदि आ गए और प्रवेश के साथ मिलकर बुजुर्ग से मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान अब्दुल समद से अभद्रता भी की गई। इसी बीच किसी ने मारपीट और अभद्रता का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
एसपी देहात के अनुसार, अब्दुल समद ताबीज बनाने का काम करता है। उससे कुछ लोगों ने ताबीज बनवाए थे, लेकिन ताबीज पहनने से उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ, बल्कि उल्टा नुकसान हो गया। इस वजह से उन्होंने इस कृत्य को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि अब्दुल समद और प्रवेश, आदिल ,कल्लू आदि एक-दूसरे से पूर्व से ही परिचित थे, क्योंकि अब्दुल समद ने ही गांव में कई लोग को ताबीज बनाकर दिए थे। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया था, जिसके बाद पुलिस ने समुचित धराओं की वृद्धि करते हुए पूर्व मे ही मुख्य आरोपी प्रवेश गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं, अन्य दो आरोपी कल्लू और आदिल को गिरफ्तार किया गया है। अब पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो