script

ताबीज का असर उल्टा होने पर की गई थी मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई, दाड़ी काटने वाले युवक गिरफ्तार

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 15, 2021 10:20:18 am

Submitted by:

lokesh verma

गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र में बुजुर्ग से मारपीट के वायरल वीडियो मामले में पुलिस ने किया खुलासा

ghaziabad.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद. लोनी इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवक एक बुजुर्ग की पिटाई कर रहे हैं। इतना ही नहीं युवक बुजुर्ग की दाढ़ी भी काटते नजर आ रहे हैं। मामला पुलिस के आला अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए गहनता से जांच की गई। जांच में पाया गया है कि जिस बुजुर्ग की युवक पिटाई कर रहे हैं, वह ताबीज बनाने का काम करता है। उसने लोनी में रहने वाले कुछ लोगों को ताबीज बना कर दिए थे, लेकिन उनसे फायदा होने के बजाया उल्टा नुकसान पहुंचा। इससे नाराज लोगों ने बुजुर्ग पर अपना गुस्सा उतारा था।
यह भी पढ़ें- पुलिस के लिए चुनौती बना आनलॉक, बढ़ने लगी अपराधिक वारदातें

सोशल मीडिया पर बुज़ुर्ग के साथ मारपीट व अभद्रता के वायरल वीडियो के संबंध में एसपी देहात डॉ. ईराज राजा ने बताया कि इस पूरे मामले में जांच करने पर पाया कि पीड़ित अब्दुल समद 5 जून को बुलंदशहर से लोनी बॉर्डर स्थित बेहटा आया था। जहां से एक अन्य व्यक्ति के साथ मुख्य आरोपी परवेश गुज्जर के घर लोनी के बंथला गया था। परवेश के घर पर कुछ समय में अन्य युवक कल्लू, पोली, आरिफ, आदिल और मुशाहिद आदि आ गए और परवेश के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान अब्दुल समद से अभद्रता भी की गई। इसी बीच किसी ने मारपीट और अभद्रता का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
एसपी देहात के अनुसार, अब्दुल समद ताबीज बनाने का काम करता है। उससे कुछ लोगों ने ताबीज बनवाए थे, लेकिन ताबीज पहनने से उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ, बल्कि उल्टा नुकसान हो गया। इस वजह से उन्होंने इस कृत्य को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि अब्दुल समद और परवेश, आदिल ,कल्लू आदि एक-दूसरे से पूर्व से ही परिचित थे। क्योंकि अब्दुल समद ने ही गांव में कई लोग को ताबीज बनाकर दिए थे। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया था, जिसके बाद पुलिस ने समुचित धराओं की वृद्धि करते हुए पूर्व मे ही मुख्य आरोपी परवेश गुज्जर को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं, सोमवार को अन्य दो आरोपी कल्लू और आदिल को गिरफ्तार किया गया। अब पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है। उन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो