scriptबोनट पर लटकाकर कार दौड़ाता रहा ड्राइवर, युवक चिल्लाता रहा ‘बचाओ-बचाओ’, देखें वीडियो | Driver Running car by hanging the man on the bonnet | Patrika News
गाज़ियाबाद

बोनट पर लटकाकर कार दौड़ाता रहा ड्राइवर, युवक चिल्लाता रहा ‘बचाओ-बचाओ’, देखें वीडियो

पॉश कॉलोनी इंदिरापुरम इलाके में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख कर आपकी भी रूह कांप उठेगी।

गाज़ियाबादMar 07, 2019 / 02:17 pm

Rahul Chauhan

car

बोनट पर युवक को लटकाकर कार दौड़ाता रहा ड्राइवर, युवक चिल्लाता रहा ‘बचाओ-बचाओ’, देखें वीडियो

गाजियाबाद। जनपद की पॉश कॉलोनी इंदिरापुरम इलाके में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख कर आपकी भी रूह कांप उठेगी। कारण, इस वीडियो में एक शख्स गाड़ी रुकवाने का प्रयास कर रहा है। लेकिन कार चालक ने कार रोकने के बजाय कार को उसके ऊपर चढ़ाने का प्रयास किया। वहीं शख्स अपनी जान बचाने के लिए कार के बोनट पर लटक गया और बचाओ बचाओ जोर जोर से चिल्लाता रहा।
यह भी पढ़ें

घर में अकेली छात्रा के पास पहुंचे पड़ोस के तीन युवक, फिर पिलाने लगे कुछ ऐसा कि हो गई मौत, देखें वीडियो

कार चालक करीब डेढ़ से 2 किलोमीटर दूर तक कार को दौड़ाता रहा। बहरहाल, आसपास के लोगों के द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद कार चालक को रोका गया और इस दौरान एक शख्स के द्वारा यह वीडियो भी बना ली गई। जिसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार करते हुए कार को अपने कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक रोड पर दो गाड़ियों की मामूली टक्कर हो गई थी। इसके बाद मौके पर पुलिस भी आ गई। पुलिस ने कहा कि दोनों गाड़ियों को साइड में लगा दिया जाए। लेकिन इस बीच लग्जरी गाड़ी सवार युवक ने अपनी गाड़ी दौड़ानी शुरू कर दी। दूसरी गाड़ी वाला उस गाड़ी के पास ही खड़ा हुआ था और वह गाड़ी के बोनट पर लटक गया।
यह भी पढ़ें

नौकरी करने के लिए नहीं, मालिक बनने के लिए पैदा होते हैं ये 6 नाम वाले लोग

उसने किसी तरह से गाड़ी को रुकवाने का प्रयास शुरू किया। लेकिन लग्जरी गाड़ी वाला अपनी गाड़ी भगाता रहा। गाड़ी काफी तेज रफ्तार में दौड़ती रही और युवक बोनट पर लटका रहा। काफी आगे जाकर किसी तरह से लोगों की मदद से लग्जरी गाड़ी को रुकवाया गया और उसमें बैठे शख्स को हिरासत में लिया गया है। सीओ अपर्णा गौतम का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया है और संबंधित धाराओं में कार्रवाई की जा रही है।

Home / Ghaziabad / बोनट पर लटकाकर कार दौड़ाता रहा ड्राइवर, युवक चिल्लाता रहा ‘बचाओ-बचाओ’, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो