NH पर भीषण हादसा, टक्कर के बाद कार और ट्रक में लगी आग, चालक की जिंदा जलकर मौत

Highlights:

-थाना इंदिरापुरम इलाके में शिप्रा कट के पास की घटना

-ट्रक चालक मौके से हुआ फरार

-मृतक की शिनाख्त में जुटी पुलिस

By: Rahul Chauhan

Published: 28 Nov 2020, 09:54 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद। जनपद के थाना इंदिरापुरम इलाके में नेशनल हाईवे 9 पर शुक्रवार देर रात एक भयंकर सड़क हादसा हुआ। जिसमें एक तेज रफ्तार कार ट्रक से जा टकराई। जिसके बाद कार और ट्रक दोनों में ही अचानक भीषण आग लग गई। इस हादसे में कार चालक की जिंदा जलकर मौके पर मौत हो गई। वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि शुरुआती दौर में सड़क पर चल रहे लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास किया। लेकिन देखते ही देखते आग ने ट्रक और कार को पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया।

यह भी पढ़ें: काजी ने पूछा निकाह कुबूल है ? दुल्हन के जवाब से पहले पुलिस लेकर आई प्रेमिका

लोगों ने आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया। लेकिन जब तक स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची, तब तक कार और ट्रक पूरी तरह जल चुके थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे कार चालक को निकाला और उसे अस्पताल पहुंचाया। लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: किसानाें के साथ खड़ी हुई भीम आर्मी, चंद्रशेखर ने कहा दिल्ली जा रहे किसानाें की मदद करें युवा

दरअसल, थाना इंदिरापुरम इलाके में शिप्रा कट के पास देर रात करीब 2:30 बजे एक कार और ट्रक की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर लगते ही कार और ट्रक में भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि एक वर्ना कार तेज रफ्तार में थी और सामने से आ रहे ट्रक से जा भिड़ी। जिसके बाद अचानक ही कार और ट्रक में भीषण आग लग गई। सड़क पर चल रहे लोगों ने यह सूचना स्थानीय पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और कार में फंसे कार चालक को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अभी तक कार चालक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस फिलहाल कार चालक की पहचान करने में जुटी हुई है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned