scriptकिसानाें के साथ खड़ी हुई भीम आर्मी, चंद्रशेखर ने कहा दिल्ली जा रहे किसानाें की मदद करें युवा | Bhima Army chief Chandrashekhar supported the farmers | Patrika News

किसानाें के साथ खड़ी हुई भीम आर्मी, चंद्रशेखर ने कहा दिल्ली जा रहे किसानाें की मदद करें युवा

locationसहारनपुरPublished: Nov 27, 2020 11:01:34 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

फेसबुक पर लाइव आकर भीम आर्मी प्रमुख ने कहा भीम आर्मी किसानों के साथ
सरकार का चेताते हुए युवाओं से की किसानाें की मदद करने की अपील

chandra_chakher.jpg

Bhim Army founder Chandrashekhar

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

सहारनपुर. कृषि बिल का विराेध कर रहे किसान ( kisan ) आंदाेलन का भीम आर्मी ( Bhim Army Bharat ekta Mission ) प्रमुख ने भी समर्थन किया है। फेसबुक ( face book ) पर लाइव आकर भीम आर्मी प्रमुख ( Bhim Army founder Chandrashekhar ) ने युवाओं से किसानाें की मदद करने की अपील की है। इतना ही नहीं चंद्रशेखर ( Chandrshekhar Founder of Bhim Army ) ने सरकार काे भी चेताते हुए कहा है कि अगर किसानाें की गिरफ्तारी की गई ताे देशभर में भीम आर्मी सरकार के खिलाफ माेर्चा खाेल देगी।
यह भी पढ़ें

चुनावी तैयारी : भाजपा ने प्रदेश में बनाए दो सहसंगठन मंत्री, एक को मेरठ दूसरे को वाराणसी का प्रभार

दरअसल किसान कृषि बिल का विराेध कर रहे हैं। पिछले काफी समय से पंजाब और हरियाणा में किसानाें काे आंदाेलन चल रहा है जाे शुक्रवार काे उग्र हाे गया। किसानाें ने दिल्ली की ओर कूच किया ताे पुलिस ने उन्हे राेक दिया। जब किसान नहीं रुके ताे फाेर्स ने बल प्रयाेग किया। सिंघु बॉर्डर पर किसानाें और फाेर्स के बीच जमकर घमासान हुआ। यहां फाेर्स ने किसानाें काे राेकने के लिए पानी की बाैछारों और आसू गैस का भी प्रयाेग किया।
यह भी पढ़ें

किसानों ने किया आर-पार की लड़ाई का ऐलान तो खोलने पड़े सरकार को दिल्ली के रास्ते

किसानाें पर हुई इस कार्रवाई के विराेध में भीम आर्मी प्रमुख भी खुलकर किसानाें के पक्ष में आ गए। चंद्रशेखर ने फेसबुक पर लाइव ( facebook live ) आकर देशभर में अपने समर्थकों से किसानाें की सहायता करने की अपील करते कहा कि युवा बाहर निकलकर किसानों की मदद करें। उनके लिए खाने का सामान, दवा, कपड़े और अन्य आवश्यक समाना का प्रबंध करें और दिल्ली पहुंचने में किसानाें की मदद करें।
यह भी पढ़ें

बिजनौर में तमंचे से आतंकित करके डेढ़ लाख रुपए की लूट

इतना ही नहीं चंद्रशेखर ने यह भी कहा कि अगर किसानाें की गिरफ्तारी की गई ताे भीम आर्मी किसानाें के समर्थन और सरकार के विराेध में सड़काें पर उतरेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो