scriptGhaziabad: इंदिरापुरम में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, सुसाइड नोट में लिखी ये अंतिम इच्छा | Five people of died in Indirapuram latest news in hindi | Patrika News
गाज़ियाबाद

Ghaziabad: इंदिरापुरम में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, सुसाइड नोट में लिखी ये अंतिम इच्छा

Highlights- गाजियाबाद के इंदिरापुरम में सामने आई दिल दहलाने वाली घटना- सुसाइड नोट में लिखा, सभी का अंतिम संस्कार एक साथ किया जाए- मौत के लिए राकेश वर्मा को ठहराया जिम्मेदार

गाज़ियाबादDec 03, 2019 / 11:35 am

lokesh verma

ghaziabad-suicide.jpg
गाजियाबाद. थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में आज सुबह यानी मंगलवार को जींस फैक्ट्री मालिक ने आर्थिक तंगी के कारण अपने दो बच्चों व पालतू खरगोश का कत्ल करने के बाद पत्नी बिजनेस पार्टनर महिला संग सुसाइड कर लिया है। इस दिल दहलाने वाली घटना से जहां पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं इस घटना ने समाज को झकझोर कर रख दिया है। फिलहाल पुलिस ने पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को जांच के दौरान घर के एक कमरे की दीवार पर एक सुसाइड नोट भी लिखा मिला है। इस सुसाइड नोट में आर्थिक तंग को इस दर्दनाक घटना की वजह बताया गया है। साथ ही लिखा गया है कि सभी का अंतिम संस्कार एक साथ ही किया जाए।
यह भी पढ़ें

गाजियाबादः पहले दो बच्चों को गला दबाकर मारा, फिर 8वीं मंजिल से पति संग दो पत्नियों ने लगा दी मौत की छलांग

दरअसल, यह दिल दहला देने वाली घटना गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम क्षेत्र के वैभव खंड स्थित कृष्णा सफायर सोसायटी में घटी है। इस सोसायटी के फ्लैट नंबर 805 में जींस कारोबारी गुलशन अपनी और दो बच्चों रितिक व रितिका के साथ रहता था। बताया जा रहा है कि मंगलवार की अलसुबह गुलशन सबसे पहले घर में पालतू खरगोश और दोनों बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद पत्नी व बिजनेस पार्टनर के साथ आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी। इस दौरान गुलशन और एक महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि दूसरी महिला की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। घटना के बाद से सोसायटी समेत पूरे क्षेत्र में मातम का माहौल है।
बता दें कि पुलिस परिवार के पांचों सदस्यों को पोस्टमार्टम के लिए भेज घटना की जांच में जुटी है। पुलिस ने जांच के दौरान फ्लैट से पालतू खरगोश का शव भी बरामद किया है। पुलिस को छानबीन में घर की दीवार पर लिखा एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें सुसाइड करने की वजह आर्थिक तंगी को बताया गया है। इसके साथ ही सुसाइड नोट में लिखा है कि परिवार के पांचों शवों का अंतिम संस्कार एक साथ किया जाए।

Home / Ghaziabad / Ghaziabad: इंदिरापुरम में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, सुसाइड नोट में लिखी ये अंतिम इच्छा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो