scriptहिंडन एयरपोर्ट से पिथौरागढ़ के लिए उड़ान रद्द, यात्रियों ने काटा हंगामा | flight cancellation not received passengers at hindon airport caused | Patrika News
गाज़ियाबाद

हिंडन एयरपोर्ट से पिथौरागढ़ के लिए उड़ान रद्द, यात्रियों ने काटा हंगामा

Highlights- हिंडन एयरपोर्ट से पिथौरागढ़ के लिए जाने वाले विमान सेवा 3 दिन के लिए रद्द- यात्री बोले- पहले से नहीं दी गई उड़ान रद्द होने की जानकारी- यात्रियों को सड़क के रास्ते रवाना किया गया पिथौरागढ़

गाज़ियाबादNov 22, 2019 / 10:36 am

lokesh verma

ghaziabad.jpg
गाजियाबाद. हिंडन एयरपोर्ट पर एक बार फिर गुरुवार को उड़ान रद्द होने के बाद दो यात्रियों ने जमकर हंगामा काटा। हंगामे की सूचना के बाद आनन-फानन में मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस जैसे-तैसे दोनों यात्रियों को समझाया। इसके बाद उन्हें सड़क के रास्ते पिथौरागढ़ के लिए रवाना किया गया।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी तो स्वागत के लिए उमड़ पड़ी लोगों की भीड़, देखें वीडियो

साहिबाबाद क्षेत्राधिकारी राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि गुरुवार को हिंडन एयरपोर्ट से पिथौरागढ़ के लिए जाने वाले 9 सीटर विमान में तकनीकी खराबी के कारण उड़ान रद्द कर दी गई थी। दो यात्री जब हिंडन एयरपोर्ट पहुंचे तो उन्हें पता चला कि पिथौरागढ़ के लिए उड़ान निरस्त कर दी गई है। उनका कहना था कि इसकी जानकारी उन्हें पहले नहीं दी गई, जिसके बाद उनकी वहां पर मौजूद विमान कंपनी के कर्मचारियों से जमकर नोक-झोंक हुई। सूचना के आधार पर उन्होंने खुद मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लिया तो पता चला कि हिंडन एयरपोर्ट से पिथौरागढ़ के लिए 9 सीटर विमान सेवा तकनीकी खराबी के कारण करीब 3 दिन से रद्द है। दोनों यात्रियों ने बताया कि उन्हें इसकी सूचना पहले नहीं दी गई, जिसको लेकर उन्होंने अपनी नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने बताया कि दोनों यात्रियों को ही समझाते हुए उन्हें सड़क के रास्ते पिथौरागढ़ के लिए रवाना किया गया।
शनिवार से शुरू हो सकती है उड़ान सेवा

बताते चलें कि गाजियाबाद हिंडन एयरपोर्ट से पिथौरागढ़ के लिए उड़ान भरने वाली 9 सीटर विमान सेवा कई बार रद्द हो चुकी है। हर बार यही बताया जाता है कि तकनीकी खराबी के कारण उड़ान रद्द की जा रही है। हालांकि कुछ समय पहले विमान कंपनी ने यह भी दावा किया था कि अब आने वाले समय में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी। इसकी वैकल्पिक व्यवस्था भी कर ली गई है, लेकिन उसके बावजूद भी स्थिति जस की तस बनी हुई है। फिलहाल पिछले 3 दिन से पिथौरागढ़ के लिए उड़ान बंद है। उम्मीद जताई जा रही है कि शनिवार से 9 सीटर विमान सेवा शुरू हो जाएगी।

Home / Ghaziabad / हिंडन एयरपोर्ट से पिथौरागढ़ के लिए उड़ान रद्द, यात्रियों ने काटा हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो