scriptVideo: Ghaziabad Police ने 8 घंटे में चार मुठभेड़ में 5 बदमाशों को मारी गोली | ghaziabad police 4 encounter in 8 hours 5 criminals injured | Patrika News

Video: Ghaziabad Police ने 8 घंटे में चार मुठभेड़ में 5 बदमाशों को मारी गोली

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 13, 2019 11:15:32 am

Submitted by:

sharad asthana

Ghaziabad में पुलिस ने चार एनकाउंटर में पांच बदमाशों को किया गिरफ्तार
लोनी इलाके में 25-25 हजार रुपये के दो इनामी बदमाश दबोचे
लिंक रोड में लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे लुटेरे को मारी गोली

Ghaziabad

Video: Ghaziabad Police ने 8 घंटे में चार मुठभेड़ में 5 बदमाशों को मारी गोली

गाजियाबाद। पुलिस ने शुक्रवार को बदमाशों के लिए Black Friday बना दिया। शुक्रवार को जनपद में पुलिस ने चार एनकाउंटर में पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पांचों बदमाश पुलिस की गोली का शिकार हुए हैं। इस तरह से गाजियाबाद पुलिस ने बदमाशों को जनपद की सीमा से बाहर रहने के संकेत दिए हैं।
पहला एनकाउंटर- 2.30 PM

जब से गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर सिंह (SSP Sudhir Singh) बने हैं, तब से जनपद को अपराध मुक्त बनाने का अभियान जारी है। शुक्रवार को जिले में चार मुठभेड़ हुईं। इसकी शुरुआत लोनी इलाके से हुई। दोपहर करीब 2.30 बजे लोनी इलाके में बंथला नहर के पास मुठभेड़ में 25-25 हजार के इनामी दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों थाना विजय नगर इलाके के इंडस्ट्रियल एरिया में कोका कोला की एजेंसी पर हुई लूट में शामिल थे। पुलिस ने उनके पास से लूटी हुई नगदी और अवैध हथियार बरामद किए हैं। उनके नाम मुकेश और नीटू बताए जा रहे हैं। उनसे पूछताछ में लूट में शामिल तीसरे बदमाश वीरेंद्र का नाम सामने आया।
यह भी पढ़ें

Video: Meerut Police ने 10 लाख रुपये लूटने वाले दो बदमाशों को Encounter में किया ढेर

loni police
दूसरा एनकांउटर- 8 PM

लोनी में मुठभेड़ के बाद थाना विजय नगर पुलिस ने लूट में शामिल तीसरे बदमाश को धर दबोचा। रात करीब 8 बजे विजय नगर इंडस्ट्रियल एरिया में सघन चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई। इसमें 25 हजार रुपये इनामी बदमाश वीरेंद्र को गिरफ्तार किया गया। पुलिस की गाेली वीरेंद्र निवासी लाल क्वार्टर के पैर में लगी है। वीरेंद्र भी थाना विजय नगर इलाके में 7 जुलाई को कोका कोला गोदाम पर हुई लूट में शामिल था। उसके कब्जे से लूटी गई नगदी में से 40 हजार रुपये और अवैध हथियार बरामद किए। सीओ धर्मेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस ने बाइक सवार को रुकने का इशारा किया था लेकिन उसने फायरिंग कर दी। इसमें पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए।
यह भी पढ़ें

Doctor से रंगदारी मांगने आए उदयपुर जेल में बंद बदमाशाें के गुर्गे Saharanpur में मुठभेड़ में गिरफ्तार

तीसरा एनकांउटर- 9 PM

विजय नगर के बाद इंदिरापुरम पुलिस बदमाश पर कहर बनकर टूटी। रात करीब 9 बजे खोड़ा पुलिस लोधी चौक नहर की पटरी पर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान स्कूटी सवार दो बदमाश आते दिखाई दिए। रोकने का इशारा करने पर बदमाश पुलिस टीम पर फायर करते हुए भागने लगे। जवाबी फायरिंग में 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश फुरकान के पैर में गोली लगी। उसका साथी भागने में कामयाब रहा। फुरकान के कब्जे से चोरी की स्कूटी, लूट का मोबाइल और तमंचा-कारतूस बरामद हुए हैं। फुरकान पर दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में लूट व स्नैचिंग के कई मुकदमे दर्ज हैं।
यह भी पढ़ें

Video: ऑपरेशन क्लीन के तहत पुलिस ने स्कूल बसों और वैन में की सुरक्षा मानकों की जांच, 427 बस और वैन के काटे चालान

indirapuram police
IMAGE CREDIT: indirapuram police
चौथा एनकांउटर- 9.30 PM

गाजियाबाद पुलिस ने चौथा एनकाउंटर थाना लिंक रोड इलाके में अंजाम दिया। लिंक रोड में एक व्यक्ति से लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे शातिर लुटेरे जावेद को रात करीब 9.30 बजे मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया। जावेद ने साहिबाबाद बस डिपो के पास एक शख्स से बैग लूटा था।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो