Video: Meerut Police ने 10 लाख रुपये लूटने वाले दो बदमाशों को Encounter में किया ढेर

  • पल्लवपुरम थाने में कई मुकदमे दर्ज हैं शकील और भूरा के खिलाफ
  • 8 जुलाई को निजी कलेक्शन एजेंसी के एजेंट से लूटे थे 9.90 लाख रुपये
  • पल्लवपुरम फेस-2 में देर रात पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़

मेरठ। उत्‍तर प्रदेश के मेरठ जनपद की पुलिस ने गुरुवार रात को 9.90 लाख रुपये की लूट करने वाले दो बदमाशों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया। दोनों बदमाशों के खिलाफ थाना पल्लवपुरम में कई मुकदमे दर्ज हैं। उन पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। लूट के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है।

भराला गैंग से कराई थी लूट

8 जुलाई 2019 को सुबह रुड़की रोड पर कंपनी बाग के पास बाइक सवार बदमाशों ने निजी कलेक्शन एजेंसी के एजेंट से 9.90 लाख रुपये लूट लिए थे। विशाल मेगा मार्ट के कर्मचारी ने ही रेकी करके भराला गैंग से यह लूट कराई थी। पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोचकर 50 हजार रुपये भी बरामद कर लिए थे। गुरुवार देर रात करीब 2.30 बजे पल्लवपुरम क्षेत्र में 9.90 लाख रुपये की लूट में शामिल बदमाश शकील और भूरा बाइक से आ रहे थे। पल्लवपुरम फेस-2 में पुलिस ने दोनों को रोकने का प्रयास किया तो उन्‍होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

यह भी पढ़ें: Noida: बिसरख में देवर ने भाभी को गोली मारकर किया सुसाइड

 

दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग हुई

पुलिस ने भी अपने बचाव में फायरिंग शुरू कर दी। दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग हुई। मुठभेड़ में बदमाश शकील और भूरा ढेर हो गए। मुठभेड़ में इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मारे गए दोनों बदमाश पल्लवपुरम थाने के हिस्ट्रीशीटर थे। पुलिस दोनों की तलाश में जुटी हुई थी। बदमाशों के अन्य साथी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है। उन पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था।

यह भी पढ़ें: Doctor से रंगदारी मांगने आए उदयपुर जेल में बंद बदमाशाें के गुर्गे Saharanpur में मुठभेड़ में गिरफ्तार

तीन को किया था गिरफ्तार

दरअसल, पुलिस ने गुरुवार को लूट में शामिल उमंग, नितिन निवासी भराला और शंभू निवासी पल्लवपुरम को गिरफ्तार किया था। तीनों से पूछताछ में पता चला था कि लूट को अंजाम देने का मास्टरमाइंट शकील निवासी पल्हैड़ा था। लूट में उसके साथ जाकिर कॉलोनी लिसाड़ी गेट निवासी भूरा भी था। इसके बाद पुलिस उनकी तलाश में जुट गई थी। गुरुवार देर रात को पुलिस ने मुठभेड़ में दोनों को मार गिराया।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

sharad asthana
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned