scriptदर्जनों चोरी और लूट की वारदात को अंजाम दे चुका आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, ऐसे किया गिरफ्तार- देखें वीडियो | ghaziabad police arrested one thief in ghaziabad | Patrika News

दर्जनों चोरी और लूट की वारदात को अंजाम दे चुका आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, ऐसे किया गिरफ्तार- देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 11, 2019 01:23:14 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

हर बार नये तरीके से वारदात को अंजाम देता था आरोपी
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज मिलने पर आरोपी को दबोचा

news

दर्जनों चोरी और लूट की वारदात को अंजाम दे चुका आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, ऐसे किया गिरफ्तार- देखें वीडियो

गाजियाबाद।पिछले कुछ ही दिनों में शहर में चोरी और लूट जैसी बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुके एक अपराधी को पुलिस ने मंगलवार को चेकिंग के दौरान दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक चोरी की मोटरसाइकिल, नगदी और अवैध हथियार बरामद किए हैं । गिरफ्तार किए गए बदमाश पर दर्जनभर से भी ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस को पिछले काफी समय से इस शातिर अपराधी की तलाश थी। वहीं आरोपी हर बार आरोपी को चकमा देकर फरार हो जाता था, लेकिन इस बार थाना लोनी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

चढ़त में डांस के दौरान बाइक से टच हुआ हाथ तो युवकों ने बारातियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

nn
पुलिस ने चेकिंग के दौरान दबोचा आरोप बदमाश

क्षेत्राधिकारी प्रभात कुमार ने बताया कि थाना लोनी इलाके में लगातार अपराधिक वारदातों सामने आ रही हैं। जिन पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। उसी के चलते थाना लोनी पुलिस को एक बड़ी कामयाबी उस वक्त मिली। जब पुलिस ने फिरोज नाम शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। फिरोज अब तक कई लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुका है।लूट की दो वारदातों में जांच के बाद पुलिस को सीसीटीवी कैमरों की फुटेज मिली। इसमें आरोपी फिरोज साथी संग वारदात को अंजाम देता दिखाई पड़ा।
Ghaziabad में बीड़ी पीने से तीन युवकों की हो गई मौत, जानिए कैसे

पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर फिरोज नाम के इस शातिर अपराधी को धर दबोचा। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए अपराधी ने कई वारदातों को किए जाने का अपना जुर्म कुबूल किया है। और इसके कब्जे से पुलिस ने एक चोरी की मोटरसाइकिल जो कि फर्जी नंबर लगाकर चलाई जा रही थी। चोरी का अन्य कीमती सामान और नगदी भी बरामद की गई है। आरोपी हर बार नई तरीके से वारदात को अंजाम देता था। उन्होंने बताया कि अभी पुलिस इनके अन्य साथियों की तलाश में भी जुटी है। उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो