Ghaziabad में बीड़ी पीने से तीन युवकों की हो गई मौत, जानिए कैसे

Ghaziabad में बीड़ी पीने से तीन युवकों की हो गई मौत, जानिए कैसे

Nitin Sharma | Updated: 11 Jul 2019, 11:07:00 AM (IST) Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • शादी में बैंड बजाने के लिए आए थे तीनों युवक
  • घुड़चढ़ी में बैंड बजाने के बाद ट्रेन की पटरी पर बैठकर पी रहे थे बीड़ी
  • एक के कान में लगा मिला ईयर फोन

गाजियाबाद। वसुंधरा सेक्टर-2ए में बुधवार दोपहर घुड़चढ़ी में नाच गाने और बैंड बजाने के बाद तीन युवकों को बीड़ी पीना उनकी मौत की वजह बन गया। दरअसल तीनों बैंड बजाने के बाद पटरी पर बैठकर बीड़ी पीने लगे। इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आने से तीनों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इनमें एक युवक के कान में ईयरफोन लीड लगी मिली है।

IAS अभय सिंह और प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक में महाप्रबंधक के घर पड़ा CBI का छापा

शादी में बैंड बजाने आए थे तीनों युवक

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर-2 ए में रेलवे लाइन के किनारे लल्लन यादव परिवार के साथ रहते हैं। वह यहां अपनी दूध की डेयरी चलाते थे। बुधवार को लल्लन यादव के बेटे की शादी थी। परिवार और रिश्तेदार सभी लोग दिल्ली स्थित उत्तमनगर में बारात ले जाने की तैयारी कर रहे थे। इसबीच ही दोपहर के समय घुड़चढ़ी शुरू हुई। घुड़चढ़ी और बारात में जोर शोर और गाने बजाने के लिए लल्लन यादव ने प्रह्लादगढ़ी का शिवा ब्रॉस बैंड बुक किया था। इसमें गाजियाबाद के खोड़ा में रहने वाले रोहित, मनीष व एक अन्य को घुड़चढ़ी में बैंड बजाने के लिए वसुंधरा भेज दिया। यहां रोहित, मनीष व उनके साथी समेत अन्य टीम ने घुड़चढ़ी में बैंड बजाया। जिस पर लोगों ने जमकर डांस किया। वहीं परिवार के लोग घुड़चढ़ी पूरी होने पर बारात ले जाने की तैयारी में जुट गये।

बी चंद्रकला के बाद डीएम अभय सिंह के घर सीबीआई का छापा, नोट गिनने की मशीन भी मंगवाई

रेल की पटरी पर बैठकर बीड़ी पीने लगे तीनों दोस्त

उधर घुड़चढ़ी कराने के बाद रोहित, मनीष और उसका साथी ट्रेन की पटरी पर बैठकर बीड़ी पीने लगे। इनमें उनका एक साथी कान में ईयर फोन लगाकर गाने सुन रहा था। इसी दौरान गाजियाबाद से दिल्ली की तरफ जा रही ट्रेन की चपेट में पटरी पर बैठे तीनों दोस्त आ गये। इससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। इतना ही नहीं मौके पर हड़कंप मच गया।

जेल से बाहर निकाला गया ये आतंकवादी, जानिए क्यों

जब तक सुनाई पड़ता ट्रेन का होर्न तभी चली गई जान

वहीं इस दौरान शादी में फोटो और वीडियो बनाने पहुंचे कैमरा मैन ने बताया कि तीनों लोग आराम से बैठकर बीड़ी पी रहे थे। ट्रेन तेजी से आई और उनके पास पहुंचकर ही होर्न बजा। जब तक वे लोग वहां से हटकर भागते। तब तक ट्रेन की चपेट में आने से तीनों की मौत हो गई। एक साथ तीन युवकों की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस ने छानबीन के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned