चढ़त में डांस के दौरान बाइक से टच हुआ हाथ तो युवकों ने बारातियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

चढ़त में डांस के दौरान बाइक से टच हुआ हाथ तो युवकों ने बारातियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

Nitin Sharma | Updated: 11 Jul 2019, 12:29:03 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • बारात में चढ़त के दौरान बाइक टच होने से हुई मारपीट
  • बाइक सवार युवकों ने बारातियों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा

मुजफ्फरनगर। उत्तराखंड से बारात में मुजफ्फरनगर पहुंचे बारातियों को डांस करना इतना भारी पड़ा कि उनको भागकर अपनी जान बचानी पड़ी। दरअसल चढ़त के दौरान बारातियों को डांस करते समय बाइक में हाथ टच हो गया। मामूली कहासुनी के बाद दूसरे वर्ग के युवकों ने बारात पर हमला कर दिया। इस दौरान हमलावरों ने बारातियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। जिससे अफरातफरी मच गई। वहीं आरोपी फरार हो गये।

Ghaziabad में बीड़ी पीने से तीन युवकों की हो गई मौत, जानिए कैसे

बारात की चढ़त के दौरान अचानक मचा बवाल

जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरनगर के एक कस्बे में रहने वाली युवती की मंगलवार को उत्तराखंड के गांव लखनोता से बारात आई थी। शाम के समय चढ़त शुरु हुई तो बाराती बाजे और डीजे की धुन पर नाच गा रहे थे। इसी दौरान दूसरे वर्ग एक बाइक सवार युवक से बाराती की का टच हो गई। इसको लेकर कहासुनी शुरू हो गई। जिसके बाद बाइक सवार युवक चला गया। आरोप है कि कुछ देर बाद ही दूसरे वर्ग के कई युवक लाठी-डंडे लेकर पहुंचे और बारातियों पर हमला कर दिया। इससे हड़कंप मच गया। इसमें कई लोग घायल हो गये।

IAS अभय सिंह और प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक में महाप्रबंधक के घर पड़ा CBI का छापा

जब तक सूचना पर पहुंची पुलिस फरार हो गये आरोपी

वहीं इसकी सूचना मिलने पर जब तक मौके पर पुलिस पहुंची। आरोपी फरार हो गये। थाना प्रभारी यशबीर सिंह का कहना है कि मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी, लेकिन न तो कोई मौके पर मिला और नहीं किसी ने शिकायत दी है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned