Breaking: Sambhal में दो पुलिसवालों की हत्‍या के बाद Ghaziabad Police ने मार गिराया एक लाख का इनामी डकैत- देखें वीडियो

  • संभल में दो पुलिसकर्मियों की हत्‍या कर वैन से फरार हो गए थे तीन कैदी
  • 17 जुलाई की देर रात साहिबाबाद पुलिस और नोएडा एसटीएफ ने मार गिराया बदमाश
  • कोयल अपार्टमेंट के पास मुठभेड़ में मारा गया एक लाख का इनामी बदमाश मेहरबान

By: sharad asthana

Published: 18 Jul 2019, 09:35 AM IST

गाजियाबाद। 17 जुलाई को जहां तीन कैदी संभल में दो पुलिसकर्मियों की हत्‍या कर फरार हो गए थे, वहीं देर रात Ghaziabad Police ने एक लाख के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में मार गिराया। बुधवार देर रात थाना Sahibabad इलाके में पुलिस और Noida STF की संयुक्त टीम के हाथ बड़ी कामयाबी लगी। दोनों की संयुक्‍त टीम ने साहिबाबाद थाना क्षेत्र के कोयल अपार्टमेंट के पास एक लाख के इनामी बदमाश मेहरबान को मुठभेड़ में ढेर कर दिया।

Greater Noida में हुई 65 लाख की लूट में शामिल था मेहरबान

जानकारी के अनुसार, मेहरबान Greater Noida में कुछ समय पहले हुई 65 लाख की लूट का मुख्य आरोपी था। वह Ghaziabad में बड़ी लूटपाट को अंजाम देने आया था। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने Sahibabad में जाल बिछाया। बदमाश के साथ उसके दो साथी भी थे। Sahibabad Police और Noida STF ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो वे कोयल अपार्टमेंट में घुसने की कोशिश करने लगे। इसके बाद आमने-सामने से फायरिंग होने लगी। इस मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मियों को भी गोली लगी है। वहीं, जवाबी कार्रवाई में मेहरबान नाम का बदमाश पुलिस की गोली का शिकार हो गया। उसको अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: BIG BREAKING: पेशी से जा रहे तीन कैदियों ने राइफल लूटकर दो पुलिस वालों को गोलियों से भूना, अलर्ट जारी

पुलिस और एसटीएफ ने बिछाया जाल

Ghaziabad के SSP Sudhir Singh का कहना है क‍ि Sahibabad Police और STF को जानकारी मिली थी कि एक शातिर किस्म का बदमाश अपने साथियों के साथ Ghaziabad में लूटपाट करने की फिराक में है। इसके बाद पुलिस और एसटीएफ ने जाल बिछाया। तीनों बदमाश एक सेंट्रो कार में सवार होकर आए थे। जैसे ही उन्हें रुकने का इशारा किया गया तो उन्होंने कोयला अपार्टमेंट की तरफ गाड़ी मोड़ दी। कोयल अपार्टमेंट के पास उन्हें घेर लिया गया। अपने आप को घिरते हुए देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। मुठभेड़ में मेहरबान नाम के एक बदमाश की मौत हो गई। उसके दो साथी भागने में कामयाब हो गए। उनकी तलाश भी की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Police Encounter: मुठभेड़ में मारे गए बदमाशों से बरामद प्रतिबंधित हथियार पुलिस अफसरों को हैरत में डाल रहे, देखें वीडियो

काफी समय से थी पुलिस काे तलाश

मेहरबान के ऊपर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था। पुलिस को इसकी काफी समय से तलाश थी। एसएसपी ने बताया कि मेहरबान के ऊपर कई थानों में 30 से भी ज्यादा लूट, हत्या, रंगदारी और डकैती जैसे संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं। हाल में ही ग्रेटर नोएडा के जारचा में हई 65 लाख की लूट में भी वह शामिल था। जल्द ही उसके साथियों को पकड़ लिया जाएगा।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Show More
sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned