कुमार विश्वास ने BJP में शामिल होने की खबरों पर दिया ऐसा जवाब, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

Highlights
- दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले डाॅ. कुमार विश्वास के भाजपा ज्वाइन करने की चर्चा
- कुमार विश्वास ने किया भाजपा ज्वाइन करने की खबर का खंडन
- बोले- कतर में हूं, आप कहें तो यहीं से ज्वाइन कर लें

गाजियाबाद. आम आदमी पार्टी (AAP) के संस्‍थापक सदस्‍यों में से एक कवि डाॅ. कुमार विश्‍वास (Dr. Kumar Vishvas) के भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) में जाने के कयासों का दौर शुरू हो गया है। दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर डाॅ. कुमार विश्वास के भाजपा ज्वाइन करने की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि खुद कुमार विश्वास ने इस खबर का खंडन करते हुए कहा कि वह इस समय कतर में हैं तो भाजपा कैसे ज्वाइन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- यदि आपके पास नहीं है Fastag तो फास्टैग लेन में भरना होगा दोगुना टोल, नोटिफिकेशन जारी

दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा था कि युवाओं के बीच लोकप्रिय कवि कुमार विश्वास भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं। आम आदमी पार्टी से बगावत के बाद वह बुधवार शाम भाजपा मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से मुलाकात करेंगे। जहां जावड़ेकर उन्हें पार्टी की सदस्यता दिला सकते हैं। इस तरह की खबरें आने के बाद कुमार विश्वास ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए इस पूरे मामले का खंडन किया है।

tweet.jpg

डाॅ. कुमार विश्वास ने किया ये ट्वीट

डाॅ. कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में लिखा है कि वह अप्रवासी भारतीयों के एक समारोह के लिए परदेस यानी दोहा कतर में हैं। आप कहें तो यहीं से ज्वाइन कर लें। इस खबर काे रिपीट अलार्म लगाकर हर हफ्ते चला लिया करो यार, क्यों बार-बार उंगलियों को कष्ट दे रहे हो।

यह भी पढ़ें- चालान से बचने के लिए अब घर बैठे बनवाएं High Security नंबर प्लेट, जानें पूरी प्रक्रिया

Show More
lokesh verma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned