scriptस्पा सेंटर में 9 युवकों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली 10 युवतियां, छापा पड़ते ही मची भगदड़ | police raid on spa centre in sahibabad | Patrika News

स्पा सेंटर में 9 युवकों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली 10 युवतियां, छापा पड़ते ही मची भगदड़

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 06, 2019 03:55:25 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- इंदिरापुरम थाना क्षेत्र स्थित तीन स्पा सेंटर पर छापेमारी- देह व्यापार के आरोप में 9 युवक व 10 युवतियां गिरफ्तार- वॉटसऐप के जरिये चलाया जा रहा था देह व्यापार का धंधा

spa-center.jpg
गाजियाबाद. साहिबाबाद पुलिस ने इंदिरापुरम थाना क्षेत्र स्थित तीन स्पा सेंटर पर छापा मारते हुए 9 युवक के साथ 10 युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है। बताया जा रहा है कि पुलिस को स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार की सूचना मिली थी। जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां भगदड़ मच गई। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार करते हुए तीनों स्पा सेंटर्स को सील कर दिया है।
यह भी पढ़ें

प्रेमी का धर्म परिवर्तन कराने की जिद पर अड़ी युवती, विरोध के बावजूद कर रही निकाह की तैयारी

दरअसल, इंदिरापुरम पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ स्पा सेंटर्स में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। इसके बाद एसओ इंदिरापुरम पुलिस फोर्स के साथ तीनों स्पा सेंटर्स पर छापा मारने पहुंचे। जैसे ही वे पहुंचे तो मौके पर युवक-युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस को देखते ही युवक-युवतियां भागने लगे, लेकिन पुलिस ने सभी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार, स्पा सेंटर में छापे के दौरान पुलिस ने 10 लड़कों और 9 लड़कियों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलिस ने कई मोबाइल फोन के साथ कुछ दवाएं भी जब्त की हैं। पुलिस ने एक स्पा सेंटर से एक रजिस्टर भी बरामद किया है, जिसकी पड़ताल की जा रही है। इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि गिरफ्तार किए गए 19 आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा।
वॉटसऐप पर फोटो दिखाकर तय होती थी युवतियों की कीमत

जांच में खुलासा हुआ है कि आरडीसी स्थित वैनिटी स्पा सेंटर में वॉटसऐप के जरिये ग्राहकों को जोड़ा जाता था। पहले ग्राहकों को लड़कियों के फोटो भेजे जाते थे और उसी के हिसाब से युवतियों की कीमत तय की जाती थी। इसके बाद वाट्सऐप से जुड़े लोगों को ही स्पा सेंटर में एंट्री दी जाती थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो