scriptजम्मू कश्मीर में आतंकी हमला: गोंडा से भेजे गए दो अफसर, डीएम ने पीड़ित परिजनों से की बात, प्रशासन करेगा हर संभव मदद | Patrika News
गोंडा

जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला: गोंडा से भेजे गए दो अफसर, डीएम ने पीड़ित परिजनों से की बात, प्रशासन करेगा हर संभव मदद

जम्मू कश्मीर में श्रद्धालुओं की बस पर हुए आतंकी हमले में गोंडा के करीब एक दर्जन लोग घायल हुए हैं। जिनका इलाज जम्मू कश्मीर के अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है। गोंडा की डीएम नेहा शर्मा ने पीड़ितों की मदद के लिए जिले से दो अधिकारियों को भेजा है।

गोंडाJun 10, 2024 / 04:16 pm

Mahendra Tiwari

Terrorist attack on devotees' bus in Jammu and Kashmir

डीएम नेहा शर्मा

जम्मू कश्मीर में श्रद्धालुओं से भरी बस पर आतंकी हमला होने के बाद गोंडा प्रशासन भी सक्रिय हो गया है। जिले से मजिस्ट्रेट और क्षेत्राधिकारी रैंक के दो अफसर को जम्मू भेजा जा रहा है। डीएम नेहा शर्मा ने हमले में घायल श्रद्धालुओं के परिजनों से बातचीत कर उन्हें मदद का पूरा भरोसा दिलाया। डीएम ने बताया कि आतंकी हमले में घायल सभी श्रद्धालु खतरे से बाहर है। इन सभी का इलाज जम्मू के अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है।
जम्मू में आतंकी हमले के शिकार हुए गोंडा के छपिया थानाध्यक्ष एसडीएम और तहसीलदार मनकापुर को छपिया के भिखारीपुर और मनकापुर भेजा गया है। हमने बताया कि परिजनों से हमने फोन पर बातचीत किया है। दो अफसर को जम्मू भेजा जा रहा है। बता दें कि गोंडा के 7 लोगों के साथ कानपुर के जवाहरनगर निवासी दिनेश कुमार गुप्ता भी वैष्णो देवी के दर्शन के लिए गये थे। छपिया थाना क्षेत्र अंतर्गत भिखारीपुर के देवी प्रसाद गुप्ता रिश्ते में उनके बहनोई हैं। दिनेश को मिलाकर कुल आठ लोगों का समूह था। सात लोगों को जम्मू के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि दिनेश गुप्ता का इलाज कटरा स्थित राजकीय चिकित्सालय में हो रहा है। मनकापुर तहसील क्षेत्र के भिखारीपुर गांव निवासी देवी प्रसाद गुप्ता, नीलम गुप्ता, प्रिंस गुप्ता, पलक गुप्ता, वजीरगंज थाना क्षेत्र के खिरिया मझगंवा निवासी राजेश गुप्ता व बिट्टन गुप्ता और गायत्रीनगर मनकापुर निवासी दीपक कुमार राय का इलाज जम्मू में चल रहा है।

Hindi News/ Gonda / जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला: गोंडा से भेजे गए दो अफसर, डीएम ने पीड़ित परिजनों से की बात, प्रशासन करेगा हर संभव मदद

ट्रेंडिंग वीडियो