scriptगोरखपुर में गोली मारकर युवक की हत्या, शराब पार्टी के दौरान दोस्तों में हुआ था विवाद | Patrika News
गोरखपुर

गोरखपुर में गोली मारकर युवक की हत्या, शराब पार्टी के दौरान दोस्तों में हुआ था विवाद

गुरुवार की रात राजघाट के अमरुतानी में गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी गई। देर रात में दोस्त की मां ने युवक के स्वजन को फोन कर घटना की जानकारी दी।परिवार के लोगों ने घटना के बाद से मोबाइल बंद कर फरार हुए दोस्त पर ही हत्या करने का संदेह जताया है। राजघाट थाना पुलिस तलाश में छापेमारी कर रही है।

गोरखपुरMay 31, 2024 / 04:40 pm

anoop shukla

जिले के राजघाट थानाक्षेत्र के अमरूतानी में बीती देर रात युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक शशांक पांडेय नौसढ़ के पास भिलौरा गांव का रहने वाला था। गांव वालों ने बताया कि शशांक और गांव का ही एक लड़का साथ में गांव से देर शाम बाहर निकले थे।बताया जाता है की अमरुतानी में दोस्तों के साथ सब बैठकर शराब पिए। किसी बात पर विवाद में गोली चल गई और शशांक की मौके पर मौत हो गई।
परिजनों ने बताया कि साथ वाले लड़के की मां ने शशांक के घर फोन कर सूचना दी कि कहीं गोली चल गई है, दिखवा लीजिए। परिजनों के साथ ही गांव वाला वो युवक और उसकी मां भी शशांक के परिजनों के साथ उसकी तलाश करने निकले।
तकरीबन रात डेढ़ बजे शव मिलने के बाद से गांव को दूसरा युवक और उसके परिजन लापता हैं। जबकि, शव मिलने पर परिजन स्कूटी से लेकर शशांक को जिला अस्पताल पहुंचे। वहां जाकर पता चला कि पहले ही मौत हो चुकी है।
इसी के साथ परिजनों ने पुलिस को भी सूचना दी। सीओ कोतवाली गौरव त्रिपाठी सूचना पर सुबह चार से पांच बजे घटनास्थल पर पहुंचे। शव को पीएम के लिए भेज दिया। बताया कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। परिजनों के द्वारा बताए संदिग्ध की तलाश की जा रही है। जल्दी ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Hindi News/ Gorakhpur / गोरखपुर में गोली मारकर युवक की हत्या, शराब पार्टी के दौरान दोस्तों में हुआ था विवाद

ट्रेंडिंग वीडियो