scriptगोरखपुर पुलिस पर पिटाई का आरोप, गले से हंसुआ सटा युवक देने लगा सुसाइड की धमकी | Gorakhpur police accused of beating, youth with sickle around his neck threatened to commit suicide | Patrika News
गोरखपुर

गोरखपुर पुलिस पर पिटाई का आरोप, गले से हंसुआ सटा युवक देने लगा सुसाइड की धमकी

गोरखपुर के शाहपुर थाने में रविवार की सुबह बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया। युवक ने अपने ससुराल में कुछ रुपये उधार पर दिए थे। कई बार मांगने पर भी ससुराल पक्ष से रुपये नहीं मिले। अंत में युवक ने ससुराल से उधार दिए रुपये न दिए जाने की शिकायत शाहपुर थाने में कर दी और पुलिस से मदद मांगी।

गोरखपुरApr 28, 2024 / 10:49 pm

anoop shukla

शाहपुर थानाक्षेत्र के पादरी बाजार इलाके में रविवार को एक युवक गले में हंसिया गलाकर सड़क पर लेट गया और करीब दो घंटे तक सड़क पर उत्पात मचाता रहा । इस दौरान पिपराइच मार्ग पर लंबा जाम लग गया। बाद में पहुंची शाहपुर पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से युवक को सड़क से हटाया, तब जाकर जाम खुल सका।युवक का आरोप है कि उसने ससुराल में उधार दिए पैसे वापस पाने के लिए पुलिस से गुहार लगाई थी। लेकिन पुलिस ने मदद की बजाय उल्टा उसे ही पीटते हुए मोबाइल फोन छीन लिया। इसके बाद युवक गले में हंसिया लगाकर सड़क पर लेट गया।
दरअसल, पिपराइच थाना क्षेत्र के जंगल धूसड़ ग्राम सभा के हैदरगंज टोला का रहने वाला अजय चौहान जनरेटर बनाता है। जंगल औराही गांव में उसकी ससुराल है। अजय का आरोप है कि ससुराल वालों ने 6 महीने पहले उससे डेढ़ लाख रुपए उधार लिए थे। इसके बाद वह जब रुपये वापस मांगने जाता ससुराल वाले उसकी पिटाई कर देते थे, उसकी पत्नी बच्चों को लेकर अपने मायके चली गई।
इसके बाद उसने ससुराल वालों से रुपये वापस पाने के लिए शनिवार की शाम डायल 112 पर फोन कर गुहार लगाई। अजय का आरोप है कि शिकायत पर पहुंची पुलिस ने रुपये वापस दिलाने की जगह उल्टा उससे ही मारपीट शुरू कर दी। उसने बताया कि डायल 112 के पुलिसकर्मियों ने उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया। इसके बाद आहत होकर वह रविवार को गोरखपुर-पिपराइच मार्ग पर पप्पू कटरे के पास गले में हंसिका लगाकर लेट गया।
इसके बाद वह चिल्लाकर बोलने लगा कि उसका मोबाइल और पैसा नहीं मिलेगा तो वह आत्महत्या कर लेगा। अजय के इस हाईवोल्टेज ड्रामे के चलते गोरखपुर-पिपराइच मार्ग पर करीब 2 घंटे तक जाम लगा रहा। बाद में पहुंची शाहपुर पुलिस ने उसे सड़क से हटाया तब जाकर जाम खुल सका। शाहपुर थाना प्रभारी जयंत सिंह ने बताया की मामले की जांच की जा रही है।

Home / Gorakhpur / गोरखपुर पुलिस पर पिटाई का आरोप, गले से हंसुआ सटा युवक देने लगा सुसाइड की धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो