scriptरील बनाने का सुरूर…सरयू में डूब रहे पांच बच्चों को बचाया गया, सात घंटे बाद मिली एक की लाश | Patrika News
गोरखपुर

रील बनाने का सुरूर…सरयू में डूब रहे पांच बच्चों को बचाया गया, सात घंटे बाद मिली एक की लाश

वर्तमान में इंस्टाग्राम सहित कई सोशल मीडिया पर लोग रील बना कर डालने के लिए मौत बुला लेते हैं। ऐसी ही एक दुर्घटना गोरखपुर में हुई है , यहां घर से खेलने कई बच्चे बाहर निकले थे। सरयू नदी ने इनमे से 5 छात्र बचा लिए गए, जबकि एक डूब गया। भारी कोशिश के बाद उसे बचाया नही जा सकता।d

गोरखपुरMay 24, 2024 / 09:29 am

anoop shukla

जिले के बड़हलगंज क्षेत्र में सरयू नदी में रील बनाते समय गुरुवार को छह दोस्त डूबने लगे। पांच को तो बचा लिया गया, लेकिन ग्यारहवीं का एक छात्र गहरे पानी में जाने की वजह से डूब गया।गोताखोरों की टीम ने सात घंटे बाद छात्र का शव नदी से बाहर निकाला। उधर, नदी में हादसा होने की जानकारी पर परिजन भी पहुंच गए थे और चीख पुकार मच गई।
मृत किशोर की पहचान रामप्रवेश निषाद के बेटे विशाल के रूप में हुई है, वह ग्यारहवीं का छात्र है। जानकारी के मुताबिक, बड़हलगंज थाना क्षेत्र के बढ़याटीकुर गांव निवासी विशाल अपने दोस्त साहिल निषाद, अमित कुमार, नीरज राजभर, निरकल्लू राजभर, टाइगर निषाद के साथ ओझौली पुल के पास रील बनाने गया था। नदी में रील बनाने के दौरान विशाल को डूबता देखकर अन्य दोस्तों ने बचाने की कोशिश की, लेकिन वह गहरे पानी में चला गया। इस दौरान अन्य पांच भी डूबने लगे तो बचाव के लिए शोर मचाने लगे। शोर सुनकर ग्रामीणों ने उन्हें बाहर निकाला। विशाल की तलाश शुरू हुई, मगर सफलता नहीं मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस और गोताखोरों की टीम ने सात घंटे बाद विशाल का शव नदी से बाहर निकाला।
बड़हलगंज इलाके में सरयू नदी में रील बनाते समय 11वीं के छात्र विशाल की मौत हो गई। हादसे के बाद से विशाल के दोस्त सदमे में हैं। घटना के बारे में पुलिस के पूछते ही वे रो पड़े और बोले कि आंखों के सामने ही विशाल नदी में समा गया और हम लोग कुछ नहीं कर पाए। साहिल ने कहा कि मैं तो कहा था कि गहरे पानी में मत जाओ, लेकिन वह वीडियो बनाने के चक्कर में गहरे पानी में चला गया।

Hindi News/ Gorakhpur / रील बनाने का सुरूर…सरयू में डूब रहे पांच बच्चों को बचाया गया, सात घंटे बाद मिली एक की लाश

ट्रेंडिंग वीडियो