scriptयमुना एक्सप्रेस-वे पर ट्रक ने क्रेटा को कुचला, अंदर फंसी चिल्लाती रही मां बेटी | Accident on Yamuna Express in Greater Noida | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

यमुना एक्सप्रेस-वे पर ट्रक ने क्रेटा को कुचला, अंदर फंसी चिल्लाती रही मां बेटी

ग्रेटर नोएडा स्थित यमुना एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार को भीषण हादसा हो गया। यहां ट्रक ने क्रेटा कार को कुचल दिया। इसमें मां और बेटी फंस गए। पुलिस ने गाड़ी काटकर कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला।

ग्रेटर नोएडाMay 24, 2024 / 01:52 pm

Shivmani Tyagi

कार के अंदर फंसी मां बेटी को बाहर निकालने के लिए रस्से से खींचकर कार की खिड़की को तोड़ना पड़ा। एयरबैग खुल जाने की वजह से दोनों की जान बच गई।

कार के अंदर चिल्लाती रही मां बेटी

यमुना एक्सप्रेस-वे पर दनकौर थाना क्षेत्र में एक भीषण दुर्घटना हो गई। यहां ईटों से लदे ट्रक ने क्रेटा कार को अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार के अंदर मां-बेटी फंस गई और हेल्प-हेल्प चिल्लाने लगी। इस दुर्घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो दिल दहला देने वाला है। वीडियो में देखने से पता चलता है कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है। दुर्घटना के बाद इसके अंदर फंसी हुई मां बेटी मदद के लिए चिल्लाई तो चीख पुकार की आवाज सुनकर स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए।
लोगों ने देखा कि दोनों मां बेटी अंदर बुरी तरह से फंसी हुई थी। इसके बाद रस्सी से क्षतिग्रस्त कार की खिड़की को खींचकर तोड़ा जाता है और दोनों को बाहर निकाला जाता है। दोनों मां बेटी को घायल हालत में अस्पताल भर्ती कराया जाता है। इस दुर्घटना में लोगों को एयरबैग की अहमियत भी पता चल गई।
यह भी पढ़ेंः आगरा में नर्स के साथ हैवानियत, ‌सिंचाई विभाग के कर्मचारी ने प्रेमजाल में फंसाकर तबाह कर दी जिंदगी

समय पर एयरबैग खुल जाने की वजह से मां बेटी की जान बच गई। इस कार को देखने के बाद कोई भी यह अंदाजा नहीं लगा सका कि कार में सवार कोई भी व्यक्ति जिंदा बचा होगा। इस दुर्घटना के बाद यमुना एक्सप्रेसवे पर ट्रैफिक थम गया था सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त कार और ट्रक को रास्ते से हटवा कर ट्रैफिक को सुचारू कराया।

Hindi News/ Greater Noida / यमुना एक्सप्रेस-वे पर ट्रक ने क्रेटा को कुचला, अंदर फंसी चिल्लाती रही मां बेटी

ट्रेंडिंग वीडियो