scriptNurse Raped in Agra: आगरा में नर्स के साथ हैवानियत, ‌सिंचाई विभाग के कर्मचारी ने प्रेमजाल में फंसाकर तबाह कर दी जिंदगी | Nurse rape in agra love sex and dhokha and obscene video photo viral | Patrika News
आगरा

Nurse Raped in Agra: आगरा में नर्स के साथ हैवानियत, ‌सिंचाई विभाग के कर्मचारी ने प्रेमजाल में फंसाकर तबाह कर दी जिंदगी

Nurse Raped in Agra: यूपी के आगरा में नर्स को प्रेम जाल में फंसाकर सिंचाई विभाग के कर्मचारी ने उसकी जिंदगी तबाह कर दी। नर्स का कहना है कि आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर कई साल तक शोषण किया।

आगराMay 23, 2024 / 06:36 pm

Vishnu Bajpai

Nurse Raped in Agra: आगरा में नर्स के साथ हैवानियत, ‌सिंचाई विभाग के कर्मचारी ने प्रेमजाल में फंसाकर तबाह कर दी जिंदगी
Nurse Raped in Agra: उत्तर प्रदेश में प्रेमनगरी के नाम से मशहूर आगरा में प्रेम को कलंकित करने का मामला सामने आया है। जिसे सुनकर लोगों का प्रेम से भरोसा ही उठ जाएगा। नर्स का आरोप है कि सिंचाई विभाग में तैनात कर्मचारी ने उसे दर्द का ऐसा इंजेक्शन दिया। जिससे उसकी जिंदगी, आबरू सब कुछ तबाह हो गया। नर्स का कहना है कि आरोपी ने पीड़िता के नाम से फेक सोशल मीडिया आईडी बनाई और लोगों के साथ अश्लील चैट करने लगा। इससे उसे समाज में लज्जित होना पड़ रहा है। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद भी आरोपी पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

नौकरी और शादी का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसाया

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी सिंचाई विभाग के कर्मचारी ने उसे नौकरी और शादी का झांसा दिया। इसके बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान नर्स गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उसका गर्भपात भी करवा दिया। इसका विरोध करने पर आरोपी ने उसे जान से मारने का प्रयास किया। नर्स का कहना है कि आरोपी ने रात में तकिए से उसका मुंह दबाकर उसे जान से मारने की कोशिश की। इस दौरान आरोपी ट्रॉली बैग लेकर आया था, जिसमें उसका शव ले जाने की योजना थी। पीड़िता ने उसकी मंशा जानकर शोर मचा दिया। इससे मौके पर भीड़ जमा हो गई।
यह भी पढ़ेंः जीजा के साथ महिला बैंक अफसर ने कर दिया कांड, जानकर हैरान रह गया पति, फिर जो हुआ…

अब पढ़िए पीड़िता की कहानी उसी की जुबानी…

एटा की रहने वाली पीड़िता आगरा के एक निजी अस्पताल में नर्स थी। पीड़िता ने बताया “सिंचाई विभाग के कर्मचारी तीरथ सिंह उर्फ पंकज आर्य की भांजी उसके अस्पताल में भर्ती थी। तीरथ सिंह अपनी भांजी को देखने अस्पताल आता था। इसी दौरान तीरथ उर्फ पंकज ने मेरे सामने मित्रता का हाथ बढ़ाया। उसने मुझे सरकारी नौकरी दिलाने और शादी का झांसा देकर अपने प्रेम का इजहार किया। तीरथ सिंह उर्फ पंकज ने नौकरी लगवाने के नाम पर रिश्वत देने के लिए मेरे पीएफ फंड के पैसे और जेवरात ले लिए।”
पीड़िता ने आगे बताया “इस बीच वह मुझे आवास विकास के एक मकान में ले गया। यहां उसने मुझे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया। इससे मैं बेहोश हो गई। जब मुझे होश आया तो मेरे कपड़े अस्त-व्यस्त थे। मैंने तीरथ सिंह से पूछा तो उसने बताया कि मैंने तुम्हारी निर्वस्त्र अवस्‍था में फोटो और वीडियो बनाई है। अगर तुमने कहीं मुंह खोला तो ये अश्लील वीडियो और फोटो वायरल कर दूंगा।”
यह भी पढ़ेंः फलोदी के बाद गरमाया कानपुर का सट्टा बाजार, यूपी की इन लोकसभा सीटों पर खूब चढ़ रहा भाव

डरा धमका कर बनाए शारीरिक संबंध, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात

पीड़िता ने आगे बताया “तीरथ सिंह ने कई महीनों मुझे तक डरा धमकाकर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान मैं गर्भवती हो गई। इसपर तीरथ ने सामाजिक लोकलाज का झांसा देकर मेरा गर्भपात करवा दिया। इसपर मैंने तीरथ सिंह के खिलाफ पुलिस को लिखित तहरीर दी। पुलिस ने तीरथ सिंह के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया, लेकिन आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया। इससे उसके हौसले बढ़ते गए और आरोपी कभी रास्ते तो कभी मेरे रूम पर आकर मेरे साथ मारपीट करने लगा। इस दौरान भी उसने मेरे साथ कई बार जबरन शारीरिक संबंध बनाए।”
पीड़िता ने आगे बताया “आरोपी तीरथ सिंह के खिलाफ मैंने अब तक शासन से लेकर प्रशासन तक कई बार शिकायतें की, लेकिन नतीजा ढाक के तीन पात ही रहा। तीरथ सिंह उर्फ पंकज आर्य पहले से ही शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी हैं। यह बात मुझे बाद में पता चली। इतना ही नहीं, तीरथ सिंह ने कई लड़कियों की जिंदगी तबाह की है। उनके भी अश्लील वीडियो और फोटो लेकर उन्हें ब्लैकमेल करता रहा। कोई भी महिला बदनामी की डर से सामने आने को तैयार नहीं है।”
यह भी पढ़ेंः कालीन भइया नहीं यहां राजा भइया खेलेंगे सियासी दांव, अनुप्रिया पटेल की होगी हालत पतली

रिश्तेदार की वर्दी पहनकर झाड़ता है रौब

पीड़िता का कहना है “आरोपी तीर्थ सिंह उर्फ पंकज अपने पास हमेशा अवैध पिस्टल रखता है। इसके अलावा वह अपने बहनोई की वर्दी पहनकर कभी एसएचओ तो कभी सीओ बनकर लोगों को धमकाता है। यह फोटो आरोपी के सोशल मीडिया अकाउंट पर देखे जा सकते हैं। इन सारे सुबूतों को मैं शासन और प्रशासन के अधिकारियों को दिखा चुकी हूं। इसके बावजूद आरोपी पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही। इसके चलते वह आएदिन मेरे साथ मारपीट करता है।”
पीड़िता ने आगे बताया “आरोपी तीर्थ सिंह उर्फ पंकज ने सिंचाई विभाग में भी जालसाजी करके नौकरी पाई है। वह कभी ऑफिस नहीं जाता है। घर बैठकर वेतन उठाता है। सिंचाई विभाग के आला अधिकारी भी इसपर शांत हैं। प्रशासन के ढीले रवैये से मेरी हिम्मत टूटने लगी है।” वहीं थाना एत्माद्दौला के एसएचओ दुर्गेश कुमार का कहना है कि इस मामले में एक साल पहले मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद युवती ने मामले में समझौता कर लिया। अगर पीड़िता नई तहरीर देगी तो मामले की दोबारा जांच कराई जाएगी।

Hindi News/ Agra / Nurse Raped in Agra: आगरा में नर्स के साथ हैवानियत, ‌सिंचाई विभाग के कर्मचारी ने प्रेमजाल में फंसाकर तबाह कर दी जिंदगी

ट्रेंडिंग वीडियो