scriptजीजा के साथ महिला बैंक अफसर ने कर दिया कांड, जानकर हैरान रह गया पति, फिर जो हुआ… | Jija bhabhi relationship ‌wife cheated on husband and ran away USA with Jija | Patrika News
लखनऊ

जीजा के साथ महिला बैंक अफसर ने कर दिया कांड, जानकर हैरान रह गया पति, फिर जो हुआ…

Wife Cheated on Husband: यूपी की राजधानी लखनऊ में अजब प्यार की गजब कहानी सामने आई है। यहां एक महिला बैंक अफसर जीजा के प्यार में इस कदर पागल हुई कि उसने बड़ा कदम उठा लिया।

लखनऊMay 23, 2024 / 05:58 pm

Vishnu Bajpai

जीजा संग मिलकर पत्नी ने किया ऐसा कांड, जानकर दंग रह गया पति, जानें फिर क्या हुआ?
Wife Cheated on Husband: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ गोमतीनगर क्षेत्र में एक महिला बैंक अफसर के अजब प्यार की गजब कहानी सामने आई है। इसे सुनकर सभी लोग हैरान हो रहे हैं। पति ने अब महिला बैंक अफसर और बहनोई के खिलाफ गोमतीनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि लखनऊ में केनरा बैंक में तैनात रही महिला सर्किल ऑफिसर ने पति के जीजा संग घर छोड़ दिया। यूएसए जाने के लिए महिला ने शादी होने की बात छिपाकर पासपोर्ट तैयार कराया। महिला बैंक अफसर के इस कदम से उसकी ननद का घर भी बिखर गया।

साल 2017 में आगरा की युवती की लखनऊ में हुई थी शादी

दरअसल, गोमतीनगर निवासी युवक की शादी साल 2017 में आगरा निवासी युवती से हुई थी। युवती केनरा बैंक में सर्किल ऑफिसर थी। शादी के कुछ समय बाद महिला का तबादला गुरुग्राम हो गया। यहां वह अपने पति के साथ रहने लगी। पति ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है “गुरुग्राम में ही पत्नी का व्यवहार बदल गया। वह मेरे साथ मेरे माता-पिता को भी बेवजह परेशान करने लगी। पारिवारिक कलह की पड़ताल करने पर पत्नी के मेरे जीजा से अनैतिक संबंध होने की जानकारी मिली। इसपर मैंने और मेरे परिवार ने एतराज जताया। यह बात बैंक कर्मी पत्नी को पसंद नहीं आई। वह मुझे छोड़कर किराए के मकान में रहने लगी।”
यह भी पढ़ेंः कालीन भइया नहीं यहां राजा भइया खेलेंगे सियासी दांव, अनुप्रिया पटेल की होगी हालत पतली

जीजा संग लापता हुई पत्नी

पीड़ित पति ने आगे बताया “मेरी पत्नी के किराए के मकान में शिफ्ट होने के बाद मेरे बहनोई ने भी घर छोड़ दिया। इसपर हम न्यायालय पहुंचे। जहां यह मामला विचाराधीन है। इसी बीच अचानक साल 2019 में मेरी पत्नी और जीजा लापता हो गए। काफी समय तक खोजबीन करने के बाद पता चला कि दोनों कैलीफोर्निया में पति-पत्नी बनकर रह रहे हैं। बहरहाल गोमती नगर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पति ने खोले जीजा और पत्नी के कई राज

इंस्पेक्टर गोमतीनगर दीपक पाण्डेय ने बताया कि आरोपी महिला ने देश छोड़ने की मंशा के तहत पासपोर्ट बनवाया। इसमें उसने शादी होने की बात छिपा ली। साल 2019 में वह बी-टू वीजा लेकर गई। इसके करीब डेढ़ साल बाद वापस लौटी। इसके बाद एच-फोर वीजा पर वापस यूएसएस चली गई। पीड़ित के मुताबिक पत्नी के साथ जीजा भी घर छोड़ कर जा चुके हैं। जिसकी वजह से युवक और उसकी बहन का परिवार टूट गया। गोमतीनगर कोतवाल दीपक पाण्डेय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News/ Lucknow / जीजा के साथ महिला बैंक अफसर ने कर दिया कांड, जानकर हैरान रह गया पति, फिर जो हुआ…

ट्रेंडिंग वीडियो