scriptयोगी सरकार की बढ़ी मुश्किलें, सड़कों पर उतरे फ्लैट बॉयर्स, लगाए ये आरोप, देखेंं वीडियो | greno west falt buyers in greater noida | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

योगी सरकार की बढ़ी मुश्किलें, सड़कों पर उतरे फ्लैट बॉयर्स, लगाए ये आरोप, देखेंं वीडियो

एसएसपी ऑफिस के बाहर संपदा लीबिया बिल्डर के खिलाफ बॉयर्स ने प्रदर्शन किया। बायर्स का कहना है की लीबिया बिल्डर के यहां वर्ष 2010 में अपना फ्लैट बुक कराया था।

ग्रेटर नोएडाJan 08, 2019 / 10:18 am

virendra sharma

flat

योगी सरकार की बढ़ी मुश्किलें, सड़कों पर उतरे फ्लैट बॉयर्स, लगाए ये आरोप, देखेंं वीडियो

नोएडा. एसएसपी ऑफिस के बाहर संपदा लीबिया बिल्डर के खिलाफ बॉयर्स ने प्रदर्शन किया। बायर्स का कहना है की लीबिया बिल्डर के यहां वर्ष 2010 में अपना फ्लैट बुक कराया था। 2014 में उन्हें पजेशन देने की बिल्डर की तरफ से बात कही गई थी। लेकिन बॉयर्स बिल्डर को 50 से 60 प्रतिशत तक पेमेन्ट भी कर चुके है। उसके बाद भी बिल्डर के बदुवारा अभी तक मात्र 20 प्रतिशत कार्य ही बिल्डर की साइट पर किया गया है। जिसके चलते बायर्स मजबूर होकर एसएसपी ऑफिस पर बिल्डर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है। बॉयर्स का कहना है की बिल्डर के दुवारा कई फ्लैट कई बार बेच दिए गए है। बायर्स का कहना है की बिल्डर ने बगैर सूचना दिए ही अपनी साइट का नाम बदल दिया गया है।
एसएसपी ऑफिस के बाहर हाथों में बैनर और पोस्टर लेकर बिल्डर के साथ नारेबाजी की। बायर्स का कहना है कि बिल्डर के द्वारा 725 फ्लैट बनाने थे। जिनमें से अब तक बिल्डर के द्वारा 361 फ्लैटों को भेजा जा चुका है। बायर्स का कहना है कि वह अब तक 50 से 60% पेमेंट बिल्डर को कर चुके हैं लेकिन उसके बावजूद भी बिल्डर के द्वारा बिल्डर की साइट पर मात्र अभी तक 20% ही कार्य किया गया है। जब वह बिल्डर के ऑफिस पर जाते हैं तो बिल्डर के द्वारा उन्हें कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया जाता है। जिसके चलते बायर्स आपको ठगा सा महसूस कर रहे हैं। वहीं बायर्स का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत भारत के प्रधानमंत्री व उत्तर प्रदेश के सीएम सहित गौतम बुद्ध नगर के एसएसपी से बिल्डर के खिलाफ रिपोट दर्ज कराने के लिए पहुंचे है। बायर्स का कहना है की प्राधिकरण के अधिकारियों ने बिल्डर के खिलाफ कोई उचित कार्यवाही नहीं की। जिसका फायदा उठाकर बिल्डर ने अपनी साइट का नाम भी बगैर बताए चेंज कर दिया। बायर्स का कहना है कि सरकार से गुहार लगाने के बाद भी बिल्डर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

Hindi News/ Greater Noida / योगी सरकार की बढ़ी मुश्किलें, सड़कों पर उतरे फ्लैट बॉयर्स, लगाए ये आरोप, देखेंं वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो