scriptअलीगढ़ कांड में बच्ची के परिवार से मिलने जा रही साध्वी प्राची को पुलिस ने रोका | police stopped sadhvi prachi from visiting tappal to meet victim famil | Patrika News

अलीगढ़ कांड में बच्ची के परिवार से मिलने जा रही साध्वी प्राची को पुलिस ने रोका

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jun 09, 2019 05:37:25 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

अलीगढ़ के टप्पल में मासूम बच्ची की अपहरण के बाद की गई निर्मम हत्या
बच्ची के परिजनों से मिलने जा रही थी साध्वी प्राची
देश में कई जगहों पर लोगों ने इस कांड की निंदा करते हुए निकला कैंडल मार्च

news

अलीगढ़ कांड में बच्ची के परिवार से मिलने जा रही साध्वी प्राची को पुलिस ने रोका

ग्रेटर नोएडा। अलीगढ़ स्थित टप्पल में दो साल की बच्ची के साथ बर्बरता पर पूरे देश में उबाल है। इसको देखते हुए टप्पल क्षेत्र में भारी पुलिस फोर्स तैनात है। वहीं सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारों तक इसकी चर्चा है। लोगों में भारी गुस्सा है। इसबीच ही रविवार को साध्वी प्राची ग्रेटर नोएडा यमुना एक्सप्रेस वे के रास्ते बच्ची के परिजनों से मिलने के लिए निकली। वह जेवर टोल पर ही पहुंची थी। इसी दौरान यहां पर तैनात पुलिस बल ने साध्वी प्राची का काफिला रोक दिया। साध्वी के जाने के प्रयास करने पर पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे कैदी की संदिग्ध परिस्थिती में मौत- देखें वीडियो

sadhvi prachi

समर्थकों के साथ टप्पल में बच्ची के परिवार के पास जा रही थी साध्वी

जानकारी के अनुसार रविवार को साध्वी प्राची अपने काफिले के साथ ग्रेटर नोएडा के रास्ते टप्पल में बच्ची के परिजनों से मिलने जा रही थी। वह दोपहर में जेवर टोल पर पहुंची ही थी। इसी दौरान पुलिस अधिकारियों ने उनका काफिला रोक दिया। प्राची के जाने का प्रयास करने पर उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि क्षेत्र में तनाव को देखते हुए, टप्पल से कई किलोमीटर पहले ही पुलिस ने साध्वी का काफिला रोक कर उन्हें हिरासत में ले लिया। उनसे इसकी पूछताछ भी की गई। इस दौरान साध्वी प्राची ने हिरासत में लिए जाने की वाइस रिकॉर्डिंग से मीडिया को जानकारी दी।

Video: शादी कराने के नाम पर युवक ने हड़पे रुपये तो मां- बेटे ने ऐसे सिखाया सबक, वीडियो हुआ वायरल

news

देश भर में कैंडल मार्च के साथ सोशल मीडिया पर चर्चा कर रहे लोग

उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ स्थित टप्पल में दो साल की बच्ची के साथ बर्बरता पर पूरे देश में उबाल है। सोशल मीडिया हो या सियासी दल सभी जगह से एक सुर में यही आवाज आ रही है कि गुनाहगारों को कड़ी सजा मिले। संदिग्ध परिस्थितियों में बच्ची के गायब होने के चार दिन बाद दो जून को उसका शव क्षत-विक्षत अवस्था में कूड़े के ढेर में मिला था। जिसके बाद लोग पुलिस पर इसे गंभीरता से न लेने का आरोप लगाते हुए, जमकर अपना गुस्सा निकाल रहे है। इस मामले में पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया। वहीं लोग आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर जगह जगह कैंडल मार्च कर रहे है।

ट्रेंडिंग वीडियो