scriptVideo: शादी कराने के नाम पर युवक ने हड़पे रुपये तो मां- बेटे ने ऐसे सिखाया सबक, वीडियो हुआ वायरल | guy and his mother beaten man video viral in bijnor | Patrika News

Video: शादी कराने के नाम पर युवक ने हड़पे रुपये तो मां- बेटे ने ऐसे सिखाया सबक, वीडियो हुआ वायरल

locationबिजनोरPublished: Jun 09, 2019 01:05:01 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

शादी कराने के नाम पर लिए थे रुपये
आरोपी युवक को देखते ही बेेटे और मां ने शुरू कर दी पिटाई

news

Video: शादी कराने के नाम पर युवक ने हड़पे रुपये तो मां- बेटे ने ऐसे सिखाया सबक, वीडियो हुआ वायरल

बिजनौर। एक शख्स का शादी का सपना दिखाकर उससे रुपये लेकर गायब हुआ ठग शनिवार को मां-बेटे के हाथ लग गया। शादी न करा पाने पर जब शख्स की मां ने आरोपी से दिए हुए रुपये वापस मांगे, तो वह हर बार की तरह टकराने लगा। फिर क्या था इस बात से नाराज मां- बेटे ने शादी का ठेके लेने वाले शख्स को सरेराह पिटना शुरू कर दिया। इसका लोगों ने वीडियो बना लिया। उधर कुछ ने मौका पाकर हाथ साफ कर लिया।

दरोगा का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ऐसा लेटर, एसएसपी ने इंस्पेक्टर और एसआई को कर दिया लाइनहाजिर- देखें वीडियो

nn

शादी कराने का झांसा देकर शख्स से लिए रुपये

बिजनौर निवासी सर्वेश नाम की महिला अपने बेटे आदित्य के साथ रहती है। बेटे के जवान होने पर वह उसके लिए लाइफ पार्टनर की तलाश में जुटी थी। इसके लिए उन्होंने अपने रिश्तेदारों के साथ ही पड़ोसियों से भी आग्रह किया था। इसी दौरान एक शख्स ने आदित्य की अपने परिचय की एक सुंदर लड़की से शादी कराने की बात कहीं। आरोप है कि इसके लिए उसने आदित्य से पहले ही दस हजार रुपये ले लिये। इसके बाद वह आज कल कहकर टरकाने लगा। इसके कुछ समय बाद ही वह गायब हो गया।

लड़की भगाने के आरोपी के साथ बीच रास्ते में किया ऐसा सलूक, वीडियो देख हैरान रह गये पुलिस अधिकारी- देखें वीडियो

marpet

युवक के दिखते ही शुरू कर दी पिटाई

शनिवार को महिला सर्वेश अपने बेटे आदित्य के साथ बिजनौर नगर पालिका में गई थी। इसी दौरान उन्हें वह युवक दिखाई दिया। जिसने उनके बेटे की शादी के नाम पर दस हजार रुपये लिये थे। आरोपी शख्स के दिखते ही मां बेटे ने उसे दबोच लिया। जिसके बाद मां बेटे ने शख्स को पकड़कर उसकी पिटाई शुरू कर दी। इतना ही नहीं मां बेटे ने जूते चप्पलों से आरोपी को पीटा। पिटाई का ये हाई वोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चलता रहा। इस दौरान पार्क में मौजूद कई तमाशबीनों ने भी ठग पर हाथ साफ कर दिया। लगभग 5 मिनट तक चले इस पिटाई के हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद मौके पर पुलिस कर्मी पहुंचे।

नशेड़ी युवक ने मोहल्ले में मचाया उत्पात, बच्ची समेत तीन को किया घायल- देखें वीडियो

bijnor

सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मी ठगी करने वाले व्यक्ति को अपने साथ ले गया। पता चला है कि इस ठग ने आदित्य की लड़की से शादी कराने के नाम पर 10 हज़ार रुपया ले रखा था।काफी समय से आदित्य इस ठग से अपना दिया हुआ रुपया वापस मांग रहा था।रुपया न लौटाने की एवज में जैसे ही ये ठग आज इनको मिला इन लोगो ने इसकी सरेआम पिटाई कर डाली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो