scriptLok Sabha election 2024 : एक्शन में ज्योतिरादित्य सिंधिया, 'मुझे काम चाहिए, मुंह दिखाई नहीं' | Guna Lok Sabha election 2024 Candidate While Campaigning Jyotiraditya Scindia Said I dont want to See Faces I Want Work | Patrika News

Lok Sabha election 2024 : एक्शन में ज्योतिरादित्य सिंधिया, 'मुझे काम चाहिए, मुंह दिखाई नहीं'

locationगुनाPublished: Apr 02, 2024 06:20:25 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

BJP Candidate Jyotiraditya Scindia : गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तेज किया चुनाव प्रचार...

jyotiraditya_scindia.jpg

lok sabha elections 2024 : लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। प्रत्याशी लगातार अपने निर्वाचन क्षेत्र के दौरों पर हैं और जनता के बीच जाकर जीत की राह तैयार कर रहे हैं। इसी बीच गुना शिवपुरी लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी और केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पूरी तरह से एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं।

इलेक्शन में एक्शन में सिंधिया


गुना शिवपुरी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार ज्योतिदारित्य सिंधया पूरी तरह से इलेक्शन के मूड में आ गए हैं। अशोकनगर दौरे पर पहुंचे सिंधिया ने भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं से सख्त लहजे में फील्ड कर काम करने की बात कही है। सिंधिया ने कहा है कि सब लोग अपने-अपने क्षेत्र में लगे यहां माल्यार्पण में न लगें। मुझे काम चाहिए, मुंह दिखाई नहीं। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार जयकारों औ माला को लेकर विपक्ष के टारगेट पर रहते हैं इसलिए इस बार उन्होंने कार्यकर्ताओं से ये बात कही है।

यह भी पढ़ें

Lok Sabha Elections 2024 : मंच पर रो पड़े कांग्रेस प्रत्याशी, पीसीसी चीफ ने गले लगाकर कराया चुप

गुना में ज्योतिरादित्य सिंधिया v/s राव यादवेन्द्र सिंह


गुना-शिवपुरी सीट मध्यप्रदेश की हाईप्रोफाइल सीट है और इसी सीट पर साल 2019 में हुए लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया को हार का सामना करना पड़ा था। अब सिंधिया भाजपा की टिकट पर यहां से चुनाव लड़ रहे हैं। बता दें कि गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने कांग्रेस ने राव यादवेन्द्र सिंह को मैदान में उतारा है। सीट पर तीसरे चरण में 7 मई को गुना में वोटिंग होगी।
देखें वीडियो- मिसेज सिंधिया का अलग अंदाज

ट्रेंडिंग वीडियो