scriptलव मैरिज के 20 दिन बाद युवती ने फांसी लगाकर दी जान, पति-पत्नी में हुई थी अनबन | 20 days after love marriage girl hanged herself | Patrika News

लव मैरिज के 20 दिन बाद युवती ने फांसी लगाकर दी जान, पति-पत्नी में हुई थी अनबन

locationग्वालियरPublished: Sep 12, 2021 03:30:42 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

3 महीने पहले दोस्ती..फिर प्यार और फिर घर से भागकर लव मैरिज करने वाली युवती ने फांसी लगाकर की खुदकुशी..

gwalior.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में घरवालों के खिलाफ जाकर प्रेमी से लव मैरिज करने वाली युवती ने शादी के 20 दिन बाद ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मामला यूनिवर्सिटी थाना इलाके का है। बताया जा रहा है कि युवती और उसके पति के बीच बीती रात किसी मामूली सी बात पर अनबन हुई थी और बहस हो गई थी। इसके बाद दोनों अलग सो गए। सुबह जब पति की नींद खुली तो उसने देखा कि युवती फांसी पर लटकी हुई थी। युवती की परिजन ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

शादी के 20 दिन बाद सुसाइड
प्राप्त जानकारी के मुताबिक युवती का नाम नेहा चौहान है जो मुरार के सिद्धेश्वर नगर की रहने वाली थी। नेहा चौहान प्राइवेट ऑफिस में जॉब करती थी। करीब तीन ममहीने उसकी दोस्ती पटेल नगर के रहने वाले राहुल बाथम नाम के युवक से हुई। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर लव मैरिज कर ली। नेहा के पति राहुल ने पुलिस को बताया है कि बीती रात उनके बीच मामूली बात पर बहस हुई थी जिसके बाद वो दोनों खाना खाकर अलग अलग कमरों में सो गए। सुबह जब राहुल की नींद खुली तो उसने देखा कि नेहा फांसी के फंदे पर झूली हुई है। राहुल ने बताया कि उसे इस बात का बिल्कुल भी अंदेशा नहीं था कि नेहा इतना बड़ा कदम उठा लेगी। घटना का सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

 

ये भी पढ़ें- रात में नींद खुली तो मां ने बेटी से पूछा- खड़ी क्यों हो..पास पहुंची तो देखकर उड़ गए होश

 

युवती के परिजन ने लगाया हत्या का आरोप
नेहा के खुदकुशी करने के बारे में पता चलते ही उसके परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने राहुल पर हत्या का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि शादी के बाद से ही राहुल और नेहा के बीच छोटी-छोटी बातों पर विवाद होता था। यूनिवर्सिटी थाने के प्रभारी ने बताया कि नव विवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है। मृतका ने 20 दिन पहले ही प्रेम विवाह किया था। आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है मामले की जांच की जा रही है।

देखें वीडियो- बाइक पर प्रेमी युगल ने पार की हदें

https://youtu.be/SOXM-YQxPV4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो